--Advertisement--

3 माह से लापता बच्ची के माता-पिता को आर्गेनाइजेशन ने आसाम से ढूंढ निकाला

Panipat News - करप्शन कंट्रोल आर्गेनाइजेशन ने तीन महीने से घर से लापता बच्ची के माता-पिता को आसाम के एक गांव से ढूंढ निकाला। करीब...

Dainik Bhaskar

Dec 09, 2018, 03:25 AM IST
Samalkha News - the father of the missing child was found by the organization from assam for 3 months
करप्शन कंट्रोल आर्गेनाइजेशन ने तीन महीने से घर से लापता बच्ची के माता-पिता को आसाम के एक गांव से ढूंढ निकाला। करीब दस वर्षीय बच्ची चार दिन पहले समालखा रेलवे स्टेशन पर लावारिस रूप से घूमते हुए मिली थी। जिसका सोशल मीडिया पर अभियान उसके माता को ढूंढने में कामयाबी हासिल की। जीआरपी एएसआई जोगिन्द्र कुंडू ने बताया कि फिलहाल बच्ची पानीपत ऊझा रोड पर सृष्टि होम को सौंपी है।

आर्गेनाइजेशन के जिला प्रधान सतप्रकाश सैनी ने बताया कि पांच दिसंबर बच्ची स्टेशन पर मिली थी। लड़की ने पूछताछ में अपना नाम पूजा तथा माता-पिता शिखा व दीपक और खुद को आसाम की रहने वाली बताया। इसके बाद उसने वीडियो व फोटो को सोशल मीडिया पर वायरल करने के साथ ही अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष आकाश चौहान के नेतृत्व में करप्शन कंट्रोल आर्गेनाइजेशन की आसाम टीम के अध्यक्ष दिव्य ज्योति बोरा को मामले जानकारी देकर इसमें सहयोग मांगा।

टीम ने वहां के प्रशासन की मदद से आसाम के गांव सुरकुमारी पथार से उसके माता-पिता को ढूंढ निकाला। उन्होंने बताया कि वह तीन महीने से लापता है और पुलिस में भी शिकायत दी हुई है। सैनी ने बताया कि वहां के प्रशासन ने समालखा आने को लेकर कुछ दिन का समय मांगा है। जल्द ही बच्ची को उसके माता-पिता से मिलाया जाएगा।

पूजा का फाइल फोटो

X
Samalkha News - the father of the missing child was found by the organization from assam for 3 months
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..