--Advertisement--

नाराजगी / 3 साल से टूटी पड़ी सेक्टर-11 की मुख्य सड़क, 5 बार पैचवर्क करके छोड़ा, पूर्व मेयर ने निगम अधिकारियों के पुतलों की बैंड-बाजों के साथ निकाली शवयात्रा



भास्कर न्यूज भास्कर न्यूज
X
भास्कर न्यूजभास्कर न्यूज

Dainik Bhaskar

Sep 13, 2018, 01:49 AM IST

पानीपत. टूटी सड़कें, गंदगी के ढेर, नालों व सीवर की सफाई नहीं होने से परेशान पूर्व मेयर भूपेंद्र सिंह व शहरवासियों ने निगम अधिकारियों व कर्मचारियों के पुतलों की शवयात्रा निकाली। प्रमुख रूप से तीन साल से टूटी सेक्टर-11/12 की मुख्य सड़क का निर्माण होने की बजाय सिर्फ 5 बार पैचवर्क किया गया, इससे शहरवासी परेशान हैं।

 

पुतलों की शवयात्रा सुबह 11:30 बजे एंजल मॉल के पास टी पॉइंट से शुरू होकर बाजारों में 5 किलोमीटर घूमती हुई दोपहर 12:50 बजे ताऊ देवी लाल कांप्लेक्स स्थित नगर निगम कार्यालय पहुंची। इस दौरान निगम से हटाए कर्मचारियों ने मुंडन भी कराया। रास्ते में 5 बाजार प्रधानों व 4 दुकानदारों ने पुतलों पर कफन के रूप में सफेद चादरें डाली। 

 

कमिश्नर ने बुलाई पुलिस. नगर निगम कमिश्नर प्रदीप कुमार डोगरा ने एहतियात के तौर पुलिस बुलाई। सिटी थाना इंचार्ज ने पूर्व मेयर व अन्य को गेट पर ही रोका तो हंगामा हो गया। कमिश्नर ने गेट पर आकर पूर्व मेयर से कफन वाली चादर बाहर ही रखने की बात कही। वे बोले कि बात करने के लिए आएंगे तो जरूर सुनेंगे। पुलिस ने पूर्व मेयर को अंदर भेजकर अन्य लोगों के साथ मीडिया कर्मियों को रोका। मीडिया कर्मियों ने आरोप लगाया कि पुलिस ने अभद्र व्यवहार किया। 
 

शवयात्रा पर डाले कफन. सनौली रोड प्रधान सुनील चावला, चौधरी ट्रांसपोर्ट,  मेन बाजार से निशांत सोनी, सुभाष बाजार से सोनी ज्वेलर्स, शाह मार्केट प्रधान महेंद्र, इंसार बाजार से मोहित पसरीचा, सेक्टर-11 प्रधान बॉबी गाेयल, हलवाई हट्टा प्रधान अशोक कुमार की ओर से  कफन डाले गए। 

 

सेक्टर-11/12 की सड़क का वर्क ऑर्डर जारी : कमिश्नर. सेक्टर-11/12 की मुख्य सड़क का वर्क ऑर्डर जारी कर दिया है। जब तक काम शुरू होगा, तब तक राहत के लिए गड्ढे अस्थाई रूप में भरे गए। अन्य कार्य भी जल्दी ही पूरे होंगे।- प्रदीप कुमार डोगरा, कमिश्नर, नगर निगम

Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..