पूजा एक्सप्रेस के आगे बाइक आने से ट्रेन का पावर पाइप टूटा, तीन घंटे तक खड़ी रही / पूजा एक्सप्रेस के आगे बाइक आने से ट्रेन का पावर पाइप टूटा, तीन घंटे तक खड़ी रही

Panipat News - अजमेर से जम्मू की ओर से जा रही पूजा एक्‍सप्रेस ट्रेन के आगे अचानक बाइक आ गई। जिससे ट्रेन का पावर पाइप टूट गया। वहीं...

Dec 20, 2018, 04:36 AM IST
अजमेर से जम्मू की ओर से जा रही पूजा एक्‍सप्रेस ट्रेन के आगे अचानक बाइक आ गई। जिससे ट्रेन का पावर पाइप टूट गया। वहीं बाइक के परखच्चे उड़ गए। गनीमत रही बड़ा हादसा होने से टल गया।

हादसा समालखा-चुलकाना पुल के नजदीक किमी 70के 8-9 डाउन के पास हुआ। घटना बीती रात साढ़े 11 बजे की है। ट्रेन करीब तीन घंटे समालखा स्टेशन पर खड़ी रही। पानीपत से मैकेनिक को बुलवाया गया। मैकेनिक ने करीब 3 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद पावर पाइप को ठीक किया। इसके बाद ट्रेन जम्मू की ओर रवाना हो सकी। आरपीएफ ने बाइक चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

बीती देर रात चुलकाना पुल के नजदीक एक बाइक सवार रेलवे लाइन पार करते समय अजमेर से जम्मू की ओर जा रही ट्रेन की चपेट में आ गया। हादसे में बाइक सवार बच गया और मौके से भाग गया। बाइक ट्रेन के आगे आने से पावर पाइप टूट गया। जिस कारण ट्रेन को समालखा स्टेशन पर तीन घंटे रोकना पड़ा।

इससे रेल यात्रियों को काफी परेशानी उठानी पड़ी। सूचना मिलने पर आरपीएफ मौके पर पहुंची। आरपीएफ पानीपत के राजेंद्र हुड्डा ने बताया कि मौके पर बाइक की नंबर प्लेट मिली है। आरपीएफ ने बाइक चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। इसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना