--Advertisement--

पूर्व स्पीकर का झुकाव दुष्यंत गुट की ओर, 17 को जींद सम्मेलन में जाएंगे

हरियाणा विधानसभा के पूर्व स्पीकर इनेलो के सीनियर नेता सतबीर कादियान का झुकाव सांसद दुष्यंत चौटाला गुट की ओर है।...

Dainik Bhaskar

Nov 11, 2018, 03:35 AM IST
Panipat - the pre speakers tilt towards dushyant faction 17 will go to jind conference
हरियाणा विधानसभा के पूर्व स्पीकर इनेलो के सीनियर नेता सतबीर कादियान का झुकाव सांसद दुष्यंत चौटाला गुट की ओर है। वह 17 नवंबर को अजय चौटाला और दुष्यंत चौटाला के बुलाए प्रदेश कार्यकारिणी सम्मेलन में भाग लेने के लिए जींद जा रहे हैं। सेक्टर-11 स्थित अपने निवास पर पत्रकारों से बातचीत में पूर्व स्पीकर ने पार्टी के अंदरूनी विवाद को गलतफहमी बताया।

उन्होंने कहा कि गलतफहमी किससे नहीं होती। पार्टी में छोटे से छोटे कार्यकर्ता का महत्व है। इनसो से जुड़े युवा पदाधिकारियों के इस्तीफे पर पूर्व स्पीकर ने कहा कि एक चले गए तो दूसरे जिम्मेदारी संभालेंगे। उन्होंने कहा कि जिस तरह से अब मेरी जगह मेरा बेटा देवेंद्र कादियान पार्टी का काम कर रहा है। उसी तरह दूसरे भी काम करेंगे।

पानीपत. पत्रकारों से बातचीत करते पूर्व स्पीकर सतबीर कादियान।

सस्ते दामों पर यूपी में गन्ना बेच रहे हैं किसान

पूर्व स्पीकर ने भाजपा सरकार पर भी हमला किया। बोले कि पहली बार उस सरकार ने कृषि उपकरणों पर टैक्स लगाए, जिसकी भलाई के बहाने सत्ता में आए थे। उन्होंने कहा कि यह कैसी भलाई है कि हमारे किसान गन्ना बेचने उत्तर प्रदेश जा रहे हैं और लागत से कम कीमत पर 210 रुपए प्रति क्विंटल बेच रहे हैं। पूर्व स्पीकर ने कहा कि दो साल हो गए। सीएम ने शुगर मिल का शिलान्यास कर दिया, लेकिन आज तक एक ईंट नहीं लगी।

आरएसएस की चिंता, पब्लिक की नहीं

सतबीर कादियान ने कहा कि भाजपा सरकार ने आरएसएस दफ्तर के लिए पट्टीकल्याणा से चुलकाना तक सड़क बना दी, पब्लिक का ध्यान होता हो ग्रामीण सहित जिले की बदहाल सड़कें बनवाती। पूर्व स्पीकर ने ग्रामीण से भाजपा विधायक महीपाल ढांडा पर भी हमला किया। बोले- विधायक ने सिवाह में 12 करोड़ रुपए खर्च करने की घोषणा की, आज तक पंचायत को 1200 रुपए तक नहीं दिए।

X
Panipat - the pre speakers tilt towards dushyant faction 17 will go to jind conference
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..