क्राइम / पीएनबी की एटीएम की हार्ड डिस्क चुराकर ले गया चोर, की-पैड में भी डाला फेविकोल

फोटो प्रतीकात्मक है। फोटो प्रतीकात्मक है।
X
फोटो प्रतीकात्मक है।फोटो प्रतीकात्मक है।

  • पानीपत की गुड़ मंडी में लगी हुई है पंजाब नेशनल बैंक की एटीएम
  • 10 जनवरी को कर्मचारी पहुंचा तो गायब मिली सीसीटीवी की हार्ड डिस्क

Dainik Bhaskar

Jan 16, 2020, 07:46 PM IST

पानीपत। पानीपत की गुड़ मंडी में लगी पंजाब नेशनल बैंक की एटीएम में लगी सीसीटीवी हार्ड डिस्क को चोर चुराकर ले गए। इसके अलावा मशीन के की-पैड में भी फेविकोल डाला गया है। घटना 10 जनवरी से पहले की है। बैंक मैंनेजर ने किला थाना में शिकायत देकर कार्रवाई की मांगी की है। उनका कहना है कि इस हार्ड डिस्क में कंपनी की जरुरी जानकारी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

पंजाब नेशनल बैंक के ब्रांच मैनेजर आशीष गुप्ता ने किला थाना में शिकायत दी है कि पानीपत की गुड़ मंडी में उनके बैंक की एटीएम लगाई गई है। पिछले कुछ दिनों से एटीएम को गलत तरीके से इस्तेमाल करने की घटनाएं हो रही थी। 16 दिसंबर 2019 को उनके बैंक के कर्मचारी ने एटीएम पर पहुंच सीसीटीवी फुटेज की जांच की तो सीसीटीवी ठीक से काम कर रहा था। 

इसके बाद 10 जनवरी 2020 को उनके बैंक के कर्मचारी एटीएम पर पहुंचे तो सीसीटीवी की हार्ड डिस्क चोरी हुई मिली। इस हार्ड डिस्क को 16 दिसंबर से 10 जनवरी के बीच चुराया गया। आशीष गुप्ता का कहना है कि इस हार्ड डिस्क में बैंक व एटीएम से जुड़ी जरुरी जानकारी है। उन्होंने शिकायत में लिखा है कि इस एटीएम को गलत तरीके से इस्तेमाल करने की घटनाएं भी सामने आती रही हैं। 4 जनवरी 2020 को जब उनका टेक्नीशियन यहां पहुंचा तो एटीएम के की-पैड पर भी फेविकोल डाला गया था। किला थाने में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना