हरियाणा / सोनीपत के भैंसवाल कलां और कटवाल में दंपती समेत 3 लोगों की गोली मारकर हत्या



होशियार सिंह। होशियार सिंह।
X
होशियार सिंह।होशियार सिंह।

  • आरोपियों ने तड़के 3:30 से 4 बजे के बीच एक गांव के बाद दूसरे गांव में की वारदात
  • दो परिवारों के बीच दो साल से चल रही रंजिश, सात लोगों की जान जा चुकी
     

Dainik Bhaskar

Jun 09, 2019, 06:17 AM IST

गोहाना. सोनीपत जिले में गोहाना क्षेत्र के गांव भैंसवाल कलां व कटवाल में दंपती समेत 3 लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मरने वालों में भैंसवाल कलां निवासी होशियार सिंह (56), उनकी पत्नी निर्मला (50) व कटवाल निवासी सुरेंद्र (44) शामिल हैं। होशियार व सुरेंद्र को 4-4 व निर्मला को 3 गोलियां लगी हैं। भैंसवाल कलां में 2 परिवारों में लंबे समय से रंजिश है।

 

आरोप है कि इसी के चलते शनिवार तड़के 3:30 बजे कृष्ण पक्ष के लोग होशियार के घर से लगते खाली पड़े मकान की सीढ़ियों से उनकी छत पर पहुंचे। आरोपियों ने सो रहे होशियार पर फायर किए। इसके बाद नीचे आकर कमरे में सो रही निर्मला पर फायर किए। इसके बाद आरोपी 4 बजे कटवाल पहुंचे। वहां सुरेंद्र के घर में घुसकर उस पर फायर किए। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की 3 टीमें गठित की गई हैं। दो गांवों में पुलिस तैनात है।

 

को-ऑपरेटिव बैंक में सचिव था होशियार सिंह, सोमवार को ही भाई की हुई थी हत्या
भैंसवाल कलां में कृष्ण और प्रवीण पुत्र बलबीर के बीच रंजिश चली आ रही है। इसमें कृष्ण पक्ष ने 2 साल पहले प्रवीण की हत्या कर दी थी। बीते सोमवार की रात बलबीर की गोली मारकर हत्या कर दी गई। आरोपी अभी तक फरार हैं। आरोप है कि कृष्ण पक्ष के लोगों ने अब प्रवीण के चाचा होशियार व चाची निर्मला को मार दिया। कृष्ण पक्ष के भी 3 लोगों की जान जा चुकी है। होशियार भैंसवाल कलां में को-ऑपरेटिव बैंक में सचिव था।

 

सुरेंद्र का होली पर सुमित से हो गया था झगड़ा : कटवाल के पड़ोसियों सुरेंद्र वसुमित का होली पर झगड़ा हो गया था। इसी रंजिश के चलते सुमित ने साथियों के साथ मिलकर भैंसवाल में दंपती की हत्या करने के बाद सुरेंद्र को भी मार दिया।

 

इन पर केस : होशियार व निर्मला की हत्या में भैंसवाल के परमजीत उर्फ मोनू पुत्र कृष्ण, मोहित उर्फ बिहारी, मोनी, विकास, कटवाल निवासी सुमित व अन्य और सुरेंद्र की हत्या में सुमित व तीन-चार अन्य के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना