हादसा / ट्रक से टकराया मार्बल पत्थर से भरा कैंटर, 2 की मौत-3 घायल

खरखौदा : केएमपी पर सड़क हादसे के बाद कार्रवाई करती पुलिस। खरखौदा : केएमपी पर सड़क हादसे के बाद कार्रवाई करती पुलिस।
X
खरखौदा : केएमपी पर सड़क हादसे के बाद कार्रवाई करती पुलिस।खरखौदा : केएमपी पर सड़क हादसे के बाद कार्रवाई करती पुलिस।

  • सोनीपत में केएमपी एक्सप्रेस-वे पर पिपली टोल क्रास करते हुए पाई गांव के पास हुआ हादसा
  • पुलिस ने शवों को किया परिजनों के हवाले, चालक पर गलत पार्किंग का केस दर्ज

दैनिक भास्कर

Oct 19, 2019, 06:42 PM IST

सोनीपत. सोनीपत जिले में कुंडली पलवल एक्सप्रेस-वे पर खरखौदा सीमा में पाई गांव के पास शनिवार को एक सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि 3 घायल हो गए। मामले की शिकायत पुलिस को दी गई तो पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। घायलों को हाईवे एंबुलेंस बहादुरगढ़ अस्पताल में इलाज के लिए ले गई। शवों को खरखौदा के मृतकों को खरखौदा के सीएचसी में पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों के हवाले कर दिया।

 

मिली जानकारी के मुताबिक दिल्ली के सिंघोला की मार्बल मार्केट से टाटा-407 में मार्बल का पत्थर लोड करके मानेसर पहुंचाया जाना था। शुक्रवार रात को मजदूरों ने गाड़ी में मार्बल के पत्थरों को लोड किया और रात को ही गाड़ी मानेसर के लिए रवाना हो गई। इस दौरान दिघानी, जिला खगरिया निवासी 35 वर्षीय लालू व गांव विक्रमपट्टी, जिला समस्तीपुर, बिहार निवासी 37 वर्षीय गोपाल जोकि मार्बल मार्केट में ही मजदूरी करते थे गाड़ी में सवार होकर मार्बल पत्थर मानेसर उतारने के लिए सवार हुए थे। उनके साथ दो अन्य मजदूर भी साथ थे।

 

गाड़ी केएमपी एक्सप्रेस-वे पर पिपली टोल क्रास करते हुए पाई गांव के पास पहुंची तो करीब सवा चार बजे सड़क पर खड़े ट्रक से गाड़ी टकरा गई। इससे कैबिन में बैठे चारों मजदूर चालक सहित गंभीर रूप से घायल हो गए और हादसे में लालू व गोपाल ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वहीं चालक रमेश सहित दो अन्य मजदूर जिनकी अभी पहचान नहीं हो पाई है, गंभीर रूप से घायल हो गए।

 

घायलों को हाईवे एंबुलेंस द्वारा जहां बहादुरगढ़ के हास्पिटल में भर्ती करवाया गया, वहीं सूचना पाकर मौके पर पहुंची खरखौदा पुलिस ने शवों को सीएचसी, खरखौदा पहुंचाया। सूचना पाकर पहुंचे मृतकों के परिजनों को साथ लेकर पुलिस शवों का पोस्टमॉर्टम करवाने के लिए सिविल अस्पताल सोनीपत पहुंची।

 

 

 

DBApp

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना