आत्महत्या / जेल में हत्या के मामले में विचाराधीन कैदी ने बाथरूम में लगाया फंदा, मौत

Dainik Bhaskar

Jan 20, 2019, 06:33 PM IST


under trial prisoner in a murder case committed suicide be hanging
X
under trial prisoner in a murder case committed suicide be hanging
  • comment

  • 30 दिसम्बर को जिला कारागार में विचाराधीन बंद किया गया था हत्या के मामले में खानपुर निवासी सुरेन्द्र
  • बैडशीट फाड़ रस्सी बनाई और बाथरूम में बाल्टी पर चढ़कर लगाया फंदा

सोनीपत। सोनीपत की जिला जेल में हत्या के एक मामले में बंद विचाराधीन कैदी द्वारा बाथरूम में बेडशीट फाड़कर उसके साथ फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिए जाने का मामला प्रकाश में आया है। लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाते हुए पुलिस ने मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।

 

मिली जानकारी के अनुसार खानपुर निवासी सुरेन्द्र हत्या के एक मामले में जिला कारागार में विचाराधीन बंदी था। वह बीते 30 दिसम्बर को जिला कारागार में विचाराधीन बंद किया गया था। गोहाना रोड चाैकी इंचार्ज एएसआई फूलकंवार ने बताया कि जिला जेल प्रशासन से सूचना मिली थी एक विचारधीन कैदी ने बाथरूम में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। घटना की सूचना पाकर पुलिस ने मौके का मुआयना किया। उन्होंने बताया कि एसएफएल टीम ने जेएमआईसी सर्वप्रीत कौर की मौजूदगी में जांच के लिए विसरा नमूने लिए और पुलिस ने शव को फंदे से नीचे उतारा।

 

पता चला है कि मृतक ने जिला कारागार में बैडशीट फाड़ ली और उसकी रस्सी बनाकर बाथरूम में चला गया। वहां उसने बाल्टी पर चढ़कर गले में रस्सी का फंदा डालकर हुक से लटका लिया, जिसके चलते उसकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि पुलिस ने शव को पोस्टमाॅर्टम के लिए नागरिक अस्पताल में पहुंचा दिया है। पुलिस ने भादंसं की धारा 174 के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

COMMENT
Astrology
Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन