पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Panipat
  • Panipat News When Cm Was Angry With The Power Performance He Called All The Claimants On A Stage And Formulated The Conference Of The Workers

शक्ति प्रदर्शन से सीएम नाराज हुए तो सभी दावेदारों को एक मंच पर बुलाकर कार्यकर्ता सम्मेलन का रूप दिया

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
मेयर प्रत्याशियों से शक्ति प्रदर्शन कराना भाजपा नेताओं को भारी पड़ गया। इस शक्ति प्रदर्शन से सीएम नाराज हो गए, तो भाजपा नेताआें ने इसे कार्यकर्ता सम्मेलन में बदलते हुए सभी प्रत्याशियों को एक ही मंच पर उतारना शुरू कर दिया। गुरुवार को बरसत रोड पर भाजपा प्रदेश के ओबीसी मोर्चा के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट रघुनाथ तंवर की बेटी रेणु तंवर के समर्थन में बुलाए गए कार्यकर्ता सम्मेलन में भाजपा के मेयर प्रत्याशी के सात दावेदार एक ही मंच पर थे। सभी प्रत्याशियों ने एकता की दुहाई दी और कहा कि टिकट जिसे भी मिले, सब मिलकर लड़ेंगे।

सम्मेलन के मुख्य अतिथि मंत्री नायब सिंह सैनी ने कहा कि भाजपा सरकार ने अपने अल्पकाल में ही वे काम किए, जो कांग्रेसी कभी सोच भी नहीं सकते थे। इससे पहले विधायक महीपाल ढांडा और रोहिता रेवड़ी ने निगम चुनाव को महत्वपूर्ण बताते हुए कार्यकर्ताओं को एकजुट रहने की अपील की। सम्मेलन को जिला अध्यक्ष प्रमोद विज, महामंत्री देवेंद्र दत्ता, अंसल से रमेश मलिक सहित अन्य नेताआें ने भी संबोधित किया।

पानीपत. बरसत रोड पर आयोजित मींटिग में भाजपा की ओर मेयर पद के दावेदार रघुनाथ तंवर कश्यप मंत्री नायब सैनी का स्वागत करते हुए। इधर उपस्थित भाजपा कार्यकर्ता।

पानीपत. बरसत रोड पर आयोजित मींटिग में भाजपा की ओर मेयर पद के दावेदार रघुनाथ तंवर कश्यप मंत्री नायब सैनी का स्वागत करते हुए। इधर उपस्थित भाजपा कार्यकर्ता।

बेटी के लिए टिकट मांग रहे पूर्व मेयर अब तक भाजपा सम्मेलन में नहीं पहुंचे
पूर्व मेयर भूपेंद्र सिंह अपनी बेटी अवनीत कौर के लिए भाजपा से मेयर का टिकट मांग रहे हैं, लेकिन अब तक पार्टी के किसी सम्मेलन में नहीं पहुंचे हैं। भाजपा के तीन बड़े सम्मेलन हो चुके हैं, लेकिन उसमें भूपेंद्र सिंह नहीं गए। गुरुवार को रेणु तंवर के मंच पर दुष्यंत भट्ट, रामकुमार सैनी, सुरेश गुंबर, मीनाक्षी वर्मा, सुरेंद्र वर्मा और राजबीर आर्य थे। कोई प|ी तो कोई अपनी बेटी के लिए टिकट मांग रहे हैं।

उम्मीद : कल टिकट की घोषणा करेगी भाजपा, तब अागे बढ़ेंगे भूपेंद्र हुड्डा समर्थक दावेदार
उम्मीद की जा रही है कि शनिवार को भाजपा मेयर और पार्षद प्रत्याशी के नामों की घाेषणा करने जा रही है, क्योंकि शनिवार से ही नामांकन शुरू हो रहे हैं। चुनाव 16 दिसंबर को है, इसलिए भाजपा चाहती है कि प्रत्याशियों को प्रचार के लिए कम से कम 15 दिन मिले। पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा की कांग्रेस भाजपा की घाेषणा के इंतजार में है। एक बार भाजपा प्रत्याशियों के नामों की घोषणा कर दे, उसके बाद जाति के आधार पर रणनीति बनाकर सूची जारी करेगी।

तंवर गुट में मेयर टिकट को 6 और पार्षद के 90 आवेदन आए
पानीपत| अशोक तंवर (प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष) कांग्रेस में मेयर के लिए 6 और पार्षद के लिए 90 आवेदन किए गए हैं। गुरुवार को लालबत्ती चौक पर कांग्रेस भवन में प्रदेश महासचिव व जिला प्रभारी सतविंद्र सिंह संधू ने इस अवसर पर पूर्व मंत्री बिजेंद्र कादियान, शशि लूथरा, ओमवीर सिंह पंवार, रणवीर देशवाल सहित अन्य कांग्रेस नेताओं के साथ बैठक की। पंवार ने कहा कि इस दौरान मेयर टिकट के लिए संगीता रानी प|ी गुलशन मल्होत्रा, अमरदीप कौर प|ी सरदार जगदार सिंह सहित 6 आवेदन आए। वहीं पार्षद टिकट के लिए 90 आवेदन मिले। उन्होंने कहा कि एक दिसंबर तक आवेदन किए जा सकते हैं।

पानीपत . कांग्रेस भवन में चुनाव की तैयारियों को लेकर मीटिंग लेने पहुंचे जिला प्रभारी सतविंद्र सिंह संधू। गोल्डी प्रजापति टिकट मांगने पहुंचे।

खबरें और भी हैं...