हादसा / बहादुरगढ़ में ट्रक की टक्कर से पलटा ऑटो, महिला समेत 2 की मौत-8 घायल

बहादुरगढ़ में हादसे के बाद लगा लोगों का जमघट। बहादुरगढ़ में हादसे के बाद लगा लोगों का जमघट।
X
बहादुरगढ़ में हादसे के बाद लगा लोगों का जमघट।बहादुरगढ़ में हादसे के बाद लगा लोगों का जमघट।

  • दोपहर करीब 12 बजे बादली चुंगी से नया गांव की तरफ जा रहा था ऑटो सवारियों से भरा

दैनिक भास्कर

Oct 03, 2019, 05:21 AM IST

बहादुरगढ़. बहादुरगढ़-बादली मार्ग के नया गांव चौक पर बुधवार दोपहर 12 बजे 10 सवारियों से भरे ऑटो और डस्ट से भरे ट्रक में टक्कर हाे गई। इस हादसे में ऑटो पलट जाने से एक महिला समेत 2 की मौत हो गई, जबकि ऑटो चालक समेत 8 घायल हो गए। घायलों को शहर के एक निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया है। घटना से घटना से गुस्साए ग्रामीणों व राहगीरों ने मिलकर नया गांव चौक पर जाम लगा दिया और प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

 

मिली जानकारी के अनुसार बादली चुंगी और नया गांव से एक ऑटो सवारियां भरकर नया गांव की तरफ जा रहा था। इसमें काफी महिलाएं भी बैठी हुई थी। ऑटो को रणधीर चला रहा था। जब ऑटो बहादुरगढ़ बाइपास के नया गांव चौक पर पहुंचा तो उसी दौरान रोहतक की तरफ से आ रहे एक ट्रक ने ऑटो में टक्कर दे मारी।

 

इसमें ऑटो पलट गया और उसके नीचे कई सवारियां दब गई। इस दुर्घटना में अधिक चोटें आने के कारण नया गांव निवासी प्रेमलता व मनोज की मौत हो गई। मृतक मनोज की बहादुरगढ़ में दुकान है। वह अपनी दुकान से घर की ओर जा रहा था कि बीच रास्ते में ही जिस ऑटो में वह सवार था वह दुर्घटनाग्रस्त हो गया।

 

राहगीराें की मदद से घायलाें काे निजी अस्पताल में दाखिल कराया ट्रक-ऑटो की भिड़ंत में ऑटो में सवार अनिता, प्रीति, नहानती, राजेश, कृष्णा, कमलेश, लाडवाई व ऑटो चालक रणधीर घायल हो गए। राहगीरों की मदद से सभी घायलों को शहर के एक निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया है। डीएसपी अशोक कुमार ने लोगों को शांत किया व चौक पर पुलिस कर्मचारियों की तैनाती का आश्वासन दिया।

 

 

DBApp

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना