पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार निकालने का रास्ता नहीं मिला तो गुस्से में फेंक-फेंककर मारे टू-व्हीलर्स

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • झज्जर के बैंक रोड पर कोचिंग सेंटर में आए स्टूडेंट्स के थे गली में खड़े दुपहिया वाहन
  • सीसीटीवी कैमरे की फुटेज और एक महिला की शिकायत पर पुलिस ने किया मामला दर्ज

झज्जर. झज्जर में एक वाहन चालक को जब अपनी गली में घुसने का रास्ता नहीं मिला तो उसने गली में ही खड़े आधा दर्जन टू-व्हीलर सडक़ों पर गिरा दिए। पूरी घटना एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। साथ ही एक महिला ने पुलिस को शिकायत दी है, जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है।

 

घटना झज्जर के बैंक रोड पर स्थित आईडीबीआई बैंक के पास की है। इस मार्ग पर कई कोचिंग सेंटर हैं। इन दिनों सरकारी भर्तियों को लेकर बेरोजगारों द्वारा की जा रही रिटर्न टेस्ट की तैयारियों के चलते इन कोचिंग सेंटरों पर पढऩे वालों की भीड़ लगी रहती है। यहां पढ़ने वाले अनगिनत बच्चें अपनी स्कूटी या फिर बाइकों पर सवार होकर आते हैं। यहीं पर स्थित एक कोचिंग सेंटर में पढ़ने वाले कुछ बच्चों को जब अपने टू-व्हीलर खड़े करने की जगह नहीं मिली तो उन्होंने कोचिंग सेंटर के साथ लगती गली में अपने टू-व्हलर खड़े कर दिए। इसी दौरान इस गली में रहने वाले एक व्यक्ति का अपनी कार में वहां पर आना हो गया, लेकिन गली मेें खड़े करीब आधा दर्जन टू-व्हीलर की वजह से जब उसे गली में जाने का रास्ता नहीं मिला तो आवेश में आकर उसने सभी टू-व्हीलरों को दनादन गली में ही बीच रास्ते गिरा दिया।

 

पूरी घटना वहीं पर एक मकान मेें लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जिन टू-व्हीलरों को उक्त व्यक्ति ने आवेश में आकर गिराया था,उनमें एक महिला की स्कूटी भी थी। इसी महिला द्वारा उक्त व्यक्ति के खिलाफ झज्जर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है और आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है। 

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आपका कोई सपना साकार होने वाला है। इसलिए अपने कार्य पर पूरी तरह ध्यान केंद्रित रखें। कहीं पूंजी निवेश करना फायदेमंद साबित होगा। विद्यार्थियों को प्रतियोगिता संबंधी परीक्षा में उचित परिणाम ह...

और पढ़ें