हरियाणा / पत्नी की हत्या के बाद लगाा रिटायर्ड फौजी ने फंदा, भतीजी की हत्या में पहले से काट रहा था सजा

रोहतक में महिला की लाश का मुआयना करती एफएसएल टीम की अधिकारी। रोहतक में महिला की लाश का मुआयना करती एफएसएल टीम की अधिकारी।
a prisoner in murder case committed suicide after murdering his wife also
X
रोहतक में महिला की लाश का मुआयना करती एफएसएल टीम की अधिकारी।रोहतक में महिला की लाश का मुआयना करती एफएसएल टीम की अधिकारी।
a prisoner in murder case committed suicide after murdering his wife also

  • राम गोपाल कॉलोनी निवासी समुंदर हुड्‌डा और पत्नी पूनम के रूप में हुई मृतकों की पहचान

दैनिक भास्कर

Sep 23, 2019, 03:31 PM IST

रोहतक. रोहतक में एक रिटायर्ड फौजी ने अपनी पत्नी की हत्या करने के बाद खुद भी फंदा लगाकर अज्ञत्महत्या कर ली। पता चला है कि भतीजी की हत्या के मामले में वह पहले से ही सजा काट रहा था और इन दिनों पैरोल पर आया हुआ था। फिलहाल पुलिस ने पति-पत्नी दोनों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवााते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है।

 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सोमवार सुबह राम गोपाल कॉलोनी में एक व्यक्ति द्वारा महिला की हत्या के बाद आत्महत्या कर लिए जाने की सूचना मिली थी। पड़ताल करने पर पाया कि यहां गली नंबर 14 में मकान नंबर 249 में रहने वाला समुंदर हुड्‌डा अपने भाई की बेटी की हत्या के मामले में 7 साल की सजा काट रहा था। इन दिनों वह पैरोल पर आया हुआ था। रात में उसने पहले अपनी पत्नी पूनम की तेजधार हथियार से हत्या की और इसके बाद खुद भी फंदा लगा लिया।

 

पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाते हुए मामले की तफ्तीश आगे बढ़ाने की कोशिश की शुरू कर दी है। हालांकि अभी तक इस खौफनाक कदम के पीछे की वजह साफ नहीं हो पाई है, लेकिन पुलिस के मुताबिक प्राथमिक जांच में पति-पत्नी में आपसी विवाद की बात सामने आई है।

 

 

DBApp

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना