हरियाणा / लव मैरिज के लिए परिवार राजी नहीं हुआ तो फंदा लगा गंवाई युवती ने जान



शव की प्रतीकात्मक तस्वीर। शव की प्रतीकात्मक तस्वीर।
X
शव की प्रतीकात्मक तस्वीर।शव की प्रतीकात्मक तस्वीर।

  • परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने दर्ज किया केस, आराेपी प्रेमी को किया गिरफ्तार
  • जून 2019 में प्रेमी के साथ चली गई तो किसी तरह मनाकर ले आए थे घर वाले

Dainik Bhaskar

Oct 11, 2019, 07:49 PM IST

फरीदाबाद. फरीदाबाद में एक युवती ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पता चला है कि वह प्रेम विवाह करना चाहती थी और परिवार के लोग इसके लिए राजी नहीं थे। आखिर उसने अपनी जान ही गंवाने का फैसला कर लिया। सूचना के बाद पुलिस ने युवती के शव को मोर्चरी में भिजवा दिया, वहीं उसके परिजनों की शिकायत पर  प्रेमी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

 

मामला फरीदाबाद के एसजीएम नगर थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी का है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार यहां की एक युवती पड़ोस में महावीर नामक युवक के साथ प्रेम संबंध में थी। दोनों शादी करना चाहते थे, लेकिन युवती के परिजन इस बात के लिए तैयार नहीं थे। इसी के चलते जून 2019 में प्रेमी के साथ चली गई। घर वाले किसी तरह उसे मनाकर अपने साथ ले आए।

 

बताया जाता है कि इसके बाद जब भी युवती परिजनों से प्रेमी महावीर के साथ शादी की बात उठाती परिजन विरोध करते थे। इसी से परेशान होकर युवती ने गुरुवार देर रात पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। सुबह परिजनों की जब नींद खुली तो पुलिस को सूचना दी।

 

इस मामले में युवती के पिता प्रेम सिंह प्रेमी महावीर समेत उसके तीन भाई संदीप, प्रदीप व राहुल के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज करा दिया। पुलिस ने आरोपी प्रेमी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

 

 

DBApp

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना