--Advertisement--

इनेलो में रार / दिल्ली में कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर रहे अजय चौटाला, बोले-अभय मेरा बिल्लू है और बिल्लू ही रहेगा

Dainik Bhaskar

Nov 10, 2018, 04:08 PM IST


Ajay Chautala called Billu his brother Abhay Chautala
X
Ajay Chautala called Billu his brother Abhay Chautala

  • कल दिल्ली में हो सकती है जन सेवादल के पदाधिकारियों की बैठक

दिल्ली/पानीपत। चौटाला परिवार में चल रहे विवाद के बीच 14 दिन की पैरोल पर बहाए आए अजय चौटाला लगातार समर्थकों के बीच जा रहे हैं। वे समय खराब न करते हुए अपनी गतिविधियां जारी रखे हुए हैं। शनिवार को उन्होंने दिल्ली में कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। यहां मीडिया को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि अभय मेरा अजीज है और मैं उसे कुछ भी कह सकता हूं। अभय मेरे लिए बिल्लू है और बिल्लू ही रहेगा। 

आज हो सकती है अभय और अजय चौटाला की मुलाकात

  1. गौरतलब है कि अभय चौटाला द्वारा शुक्रवार को सिरसा में पार्टी कार्यकारिणी की बैठक बुलाए जाने के बाद कहीं न कहीं अजय चौटाला पर अब 17 नवंबर को बुलाई जा रही बैठक को लेकर दबाव आ गया है। इस वजह से अजय चौटाला लगातार कार्यकर्ताओं से बातचीत कर रहे हैं। 17 नवंबर को ही अजय चौटाला अपने दोनों बेटों दुष्यंत और दिग्विजय को पार्टी से बाहर किए जाने के फैसले पर अपना अगला कदम उठाएंगे। अभय चौटाला द्वारा बुलाई गई बैठक में पांच विधायक नहीं पहुंचे थे। इसे कहीं न कहीं अभय का शक्ति प्रदर्शन माना जा रहा है। 
     

  2. दोनों भाइयों की मुलाकात न होने पर अजय चौटाला ने कहा कि व्यस्तता होने के कारण मैं अभय चौटाला से मुलाकात नहीं कर पाया। लेकिन जल्द ही मुलाकात करूंगा। वहीं गुड़गांव में जिलास्तरीय बैठक के दौरान अभय चौटाला ने कहा कि हम दोनों भाइयों में कोई मनमुटाव नहीं है। हम एक थे और एक हैं। कुछ लोग हमें तोड़ने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने भी कहा कि हम जल्द मुलाकात करेंगे।
     

  3. कयास लगाए जा रहे हैं कि शनिवार को दिल्ली में दोनों भाइयों की मुलाकात हो सकती है। इससे पहले अभय चौटाला ने कहा था कि मैं अजय चौटाला से मुलाकात करने जा रहा था लेकिन उन्हें दिल्ली किसी जरुरी काम के लिए जाना पड़ गया, इस वजह से मुलाकात नहीं हो पाई थी। वहीं रविवार को दिल्ली में ही जन सेवादल के कार्यकर्ताओं की बैठक भी हो सकती है। इसमें लोकसभा और 90 विधानसभा के पदाधिकारी नियुक्त किए जा सकते हैं।
     

Astrology
Click to listen..