पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

भाजपा जिलाध्यक्षों के नाम तय, जल्द होगा ऐलान, प्रदेशाध्यक्ष बराला के नेतृत्व में हुई बैठक

7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
रोहतक में प्रदेश भाजपा कार्यालय में बैठक लेते हुए प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला।
  • भाजपा प्रदेश कार्यालय रोहतक में प्रदेशाध्यक्ष ने वरिष्ठ नेताओं से की रायशुमारी
  • बराला ने कहा- मध्यप्रदेश में कांग्रेस की कमलनाथ सरकार का जाना तय

रोहतक। भारतीय जनता पार्टी जल्द जिलाध्यक्षों के नाम की घोषणा कर सकती है। इस संबंध में रविवार को रोहतक के भाजपा प्रदेश कार्यालय में प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला के नेतृत्व में वरिष्ठ नेताओं की बैठक हुई। इन नेताओं की जिलेवार जाकर कार्यकर्ताओं से जिलाध्यक्ष चुने जाने को लेकर रायशुमारी करने की ड्यूटी लगाई थी। इसके बाद लगभग नाम तय हो गए हैं। बराला ने कहा कि रायशुमारी के बाद जिलाध्यक्षों के नाम तय किए जाएंगे। इसके बाद प्रदेशाध्यक्ष का नाम तय होगा। 

बराला बोले- मध्यप्रदेश में कांग्रेस सरकार का जाना तय
कांग्रेस पर निशाना साधते हुए प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला ने कहा कि कांग्रेस ने निजी स्वार्थ के लिए अपनी पार्टी को चलाया। जो देश की सबसे बड़ी पार्टी हुआ करती थी, वह अब सांसदों की गिनती के हिसाब से देश की सबसे छोटी पार्टी बनने की ओर है। इसी के चलते एमपी में कांग्रेस में फूट हुई है। एमपी में कमलनाथ सरकार अपना विश्वास खो चुकी है। राज्यपाल ने फ्लोर टेस्ट की बात कही है। वहां कांग्रेस की कमलनाथ सरकार का जाना तय है। 

दीपेंद्र हुड्डा को राज्यसभा का टिकट दिए जाने पर साधा निशाना
कांग्रेस द्वारा राज्यसभा के लिए दीपेंद्र हुड्डा को टिकट दिए जाने पर सुभाष बराला ने कहा कि वैसे तो यह कांग्रेस का अंदरूनी मामला है। लेकिन इससे यह तो साफ हो जाता है कि कांग्रेस आज भी परिवारवाद से बाहर नहीं निकल पा रही है। 

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अध्यात्म और धर्म-कर्म के प्रति रुचि आपके व्यवहार को और अधिक पॉजिटिव बनाएगी। आपको मीडिया या मार्केटिंग संबंधी कई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, इसलिए किसी भी फोन कॉल को आज नजरअंदाज ना करें। ...

और पढ़ें