पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

भ्रष्टाचार का आरोप लगा तो सभा के बीच जूता निकालने लगे कांग्रेस नेता कैप्टन अजय

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • रेवाड़ी जिले के गांव कुंभावास में सोमवार सुबह कैप्टन अजय जनसंपर्क अभियान के सिलसिले में पहुंचे थे
  • 11 अप्रैल, 2019 को नूंह के मतगणना केंद्र पर एएसआई से की थी कैप्टन ने हाथपाई

रेवाड़ी. प्रदेश कांग्रेस के कद्दावर नेता कैप्टन अजय यादव एक कार्यक्रम के दौरान आपा खो बैठे। इस दौरान उन्होंने वहां मौजूद एक युवक को न केवल अपशब्द कहे, बल्कि उसे मारने के लिए जूता तक निकालने लगे। पूरा वाकया सोमवार को सुबह रेवाड़ी जिले के गांव कुंभावास का है। कैप्टन अजय बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव के समधी हैं।
 
दरअसल, अजय यादव जनसंपर्क अभियान के दौरान कुंभावास पहुंचे थे। कार्यकर्ताओं और ग्रामीणों के बीच वह उस समय आपा खो बैठे जब गांव के ही राजपाल नामक व्यक्ति ने उन पर कार्यकाल के दौरान पैसे लेकर नौकरी देने का आरोप लगा दिया।
 
राजपाल के आरोप से गुस्साए कैप्टन अजय जूता निकालने लगे और मंदिर में चढ़ने की चुनौती देते हुए आरोप लगाने वाले व्यक्ति को खूब खरी-खोटी सुनाई। इस दौरान वहां मौजूद किसी ने पूरे मामले का वीडियो बना लिया और अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
 

लोकसभा चुनाव के वक्त एएसआई से की थी हाथापाई
ऐसा पहली बार नहीं हुआ है। इससे पहले लोकसभा चुनाव की प्रक्रिया के दौरान 11 अप्रैल, 2019 को कैप्टन अजय सिंह यादव नूंह के मतगणना केंद्र पर पहुंचे थे तभी वहां तैनात पुलिसकर्मियों ने उनकी गाड़ी को मतगणना केंद्र से एक किमी दूर रोक दिया। इसके चलते उनकी पुलिसकर्मियों से कहासुनी हो गई थी।
 

कौन हैं कैप्टन अजय यादव?
बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव और राबड़ी की छठी बेटी अनुष्का की शादी हरियाणा के पूर्व मंत्री कैप्टन अजय यादव के बेटे चिंरजीव राव से हुई है। अजय यादव लोकसभा चुनाव-2019 में गुड़गांव लोकसभा सीट से कांग्रेस के उम्मीदवार भी थे और उन्हें भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार और केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह ने बुरी तरह हराया था।
 


 

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए उपलब्धियां ला रहा है। उन्हें सफल बनाने के लिए आपको दृढ़ निश्चयी होकर काम करना है। आज कुछ समय स्वयं के लिए भी व्यतीत करें। आत्म अवलोकन करने से आपको बहुत अधिक...

और पढ़ें