रोहतक / धनखड़ बंधुओं की शिकायत पर विधायक बलराज कुंडू व भाई के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज

निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू। निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू।
X
निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू।निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू।

  • धनखड़ बंधुओं ने लगाए हैं कुंडू पर कई करोड़ रुपए नहीं लौटाने के आरोप

दैनिक भास्कर

Jan 19, 2020, 03:49 AM IST

रोहतक. महम से निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू और उनके भाई शिवराज कुंडू पर रोहतक सिविल लाइन थाना में धोखाधड़ी का केस दर्ज हुआ है। मामले में शिकायतकर्ता रोहतक की दुर्गा कॉलोनी वासी नरेंद्र धनखड़ हैं। नरेंद्र और उनके भाई पहले बलराज कुंडू की फर्म में ठेकेदारी का काम करते थे। दोनों पक्षों में करीब दो साल से विवाद चल रहा है। यह केस दर्ज होने पर मामले में राजनीतिक बयानबाजी भी शुरू हो गई है। कुंडू ने पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर के दबाव में यह केस दर्ज किए जाने के आरोप लगाए हैं। 


धनखड़ बंधुओं ने कुंडू पर कई करोड़ रुपये नहीं लौटाने संबंधी विवाद लंबे समय से चल रहा है। मामले में दोनों तरफ से केस दर्ज कराए गए हैं। विधानसभा चुनाव से पहले दोनों पक्ष समझौते की तरफ भी बढ़े थे। तब मीडिया के सामने धनखड़ बंधुओं ने तमाम गिले शिकवे दूर होने की बात कह कुंडू परिवार से माफी मांग ली थी। वहीं जब से विधायक बलराज कुंडू ने पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर के खिलाफ मोर्चा खोला है तब से धनखड़ बंधु कुंडू के खिलाफ फिर से सक्रिय हो गए। 
 

मनीष ग्रोवर मेरी आवाज दबाना चाहते हैं 


मनीष ग्रोवर मेरी आवाज दबाना चाहते हैं।  उन्हें मेरी आवाज दबानी है तो गोली मरवा दें। इससे पहले मेरी आवाज रूकने वाली नहीं है। अभी तो कई भ्रष्टाचार के बड़े खुलासे होने हैं। जहां तक धनखड़ बंधुओं की बात है तो वे पंचायत में और मीडिया के सामने माफी मांग चुके हैं कि वे किसी के बहकावे में यह काम कर रहे हैं।
बलराज कुंडू, विधायक महम।
बेवजह मेरा नाम घसीटा जा रहा है : ग्रोवर
हमारा इससे कोई लेना-देना नहीं है। धनखड़ बंधु और कुंडू का यह आपसी मामला है। ये दोनों पिछले कई सालों से बिजनेस पार्टनर हैं। इनके बीच विवादों को लेकर पहले भी कई पंचायत हो चुकी हैं। चुनाव के दौरान भी एक-दूसरे के खिलाफ केस करवा चुके हैं। वे मुद्दे को भटका रहे हैं, इन्हें अपने विवाद आपस में निपटाने चाहिए, बेवजह मेरा नाम घसीटा जा रहा है।
मनीष ग्रोवर, पूर्व सहकारिता मंत्री, रोहतक

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना