--Advertisement--

आरडीए प्रधान और फर्जी डॉक्टर पर केस

Rohtak News - पीजीआई के ट्रामा सेंटर के ऑपरेशन थियेटर में फर्जी डॉक्टर के घूमने के मामले में आरडीए प्रधान डॉ. जंगवीर ग्रेवाल और...

Dainik Bhaskar

Dec 09, 2018, 04:21 AM IST
Rohtak News - case on rda chief and fake doctor
पीजीआई के ट्रामा सेंटर के ऑपरेशन थियेटर में फर्जी डॉक्टर के घूमने के मामले में आरडीए प्रधान डॉ. जंगवीर ग्रेवाल और कृष्ण कुमार के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। पीजीआई डीएसएस डॉ. संदीप की शिकायत पर आईपीसी की छह धाराओं केस दर्ज किया गया है। दूसरी तरफ आरडीए के प्रधान डॉ. जंगवीर ने कहा है कि पीजीआई प्रशासन ने अपने स्तर पर जांच किए बिना ही केस दर्ज करवा दिया। यदि इस मामले में पीजीआई प्रशासन ने सुनवाई नहीं की तो वह अन्य रेजिडेंट के साथ हड़ताल शुरू कर देंगे।

डीएमएस का दावा: दोनों के खिलाफ स्टाफ ने दी थी शिकायत

दरअसल 6 अक्टूबर 2018 को पीजीआई के ट्रामा सेंटर के ऑपरेशन थियेटर में एक फर्जी डॉक्टर के जाने और महिला डॉक्टर के फोटो खींचने की बात सामने आई थी। कृष्ण नाम के इस फर्जी डॉक्टर को ओटी तक ले जाने का आरोप आरडीए प्रधान डॉ. जंगवीर ग्रेवाल पर लगा था। डीएमएस संदीप ने बताया कि ट्रामा सेंटर के अधिकतर स्टाफ ने दोनों के खिलाफ शिकायत दी थी। पीजीआई थाना पुलिस ने दोनों के खिलाफ आईपीसी की धारा 170 के तहत फर्जी सरकारी पद ग्रहण करना, 186 व 353 के तहत सरकारी ड्यूटी में बाधा डालना, 354 सी बिना अनुमति के महिला सरकारी कर्मचारी का फोटो खींचना, 420 व 419 में केस दर्ज किया गया।

प्रधान का तर्क : मरीज को केवल कंबल दिलाने गया था

आरडीए प्रधान का कहना है कि वह मरीज के परिजन को कंबल दिलाने गए थे। यहां पर बेयरर ईसीजी कर रहा था। इसी के चलते परिजन ने वीडियो बनाई थी। आरडीए के प्रधान का कहना है कि इस मामले की पूरी जांच करने के लिए पीजीआई प्रशासन को शिकायत दी गई थी। लेकिन पीजीआई प्रशासन ने अभी तक जांच नहीं की। जबकि डीएमएस संदीप ने पुलिस को शिकायत देकर केस दर्ज करवा दिया। उन्होंने बताया कि वह मामले को लेकर सोमवार को पीजीआई प्रशासन से मिलेंगे। यदि कोई ठोस आश्वासन नहीं दिया गया तो हड़ताल शुरू कर देंगे और रेजिडेंट पीजीआई में नौकरी छोड़ना शुरू कर देंगे।

X
Rohtak News - case on rda chief and fake doctor
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..