--Advertisement--

हरियाणा / अश्लील वीडियो वायरल होने पर व्यापारी कल्याण बोर्ड के चेयरमैन गर्ग का इस्तीफा



सिम्बॉलिक इमेज। सिम्बॉलिक इमेज।
X
सिम्बॉलिक इमेज।सिम्बॉलिक इमेज।
  • शुक्रवार शाम किसी अनजान मेल से अपलोड की गईं वीडियो
  • भाजपा अध्यक्ष ने ऐसी किसी जानकारी होने से किया इनकार

Dainik Bhaskar

Oct 13, 2018, 05:48 AM IST

नारनौल. हरियाणा सरकार के व्यापारी कल्याण बोर्ड के चेयरमैन गोपालशरण गर्ग ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। उनके अचानक दिए गए इस त्यागपत्र के पीछे उनके किसी महिला के साथ अश्लील वीडियो का सामने आना बताया जा रहा है। हालांकि, भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला ने इस त्यागपत्र को व्यक्तिगत कारण बताते हुए इस मामले पर पर्दा डालने की कोशिश की है।

 

4 दिसंबर 2017 को गोपालशरण गर्ग को भाजपा सरकार ने व्यापारी कल्याण बोर्ड का चेयरमैन बनाया था। एक सप्ताह पहले से नारनौल शहर में चर्चा फैली हुई थी कि राज्य स्तर के एक चेयरमैन की अश्लील हरकतों की सीडी बन चुकी है। शुक्रवार शाम को 4 बजकर 21 मिनट पर नारनौल के कई अखबारों की मेल आईडी पर एक अनजान मेल से वीडियो की चार क्लिपिंग अपलोड की गईं।

 

इस क्लिपिंग को देखने के बाद उसमें जो व्यक्ति नजर आ रहा है, उसका चेहरा व्यापारी कल्याण बोर्ड के चेयरमैन से मेल खाता दिख रहा है। वीडियो में व्यक्ति एक होटल के कमरे में एक महिला के साथ बिल्कुल नग्न अवस्था में है। महिला के हाथों में शराब का गिलास है। वीडियो होटल के कमरे में ही बनाई हुई प्रतीत हो रही है और बनाने वाला व्यक्ति जींस पहने हुए पास बैठे दिखाई दे रहा है।

 

वीडियो के सामने आने के एक घंटे में यह भाजपा नेताओं सहित विपक्षी दलों के मोबाइल तक पहुंच गई। देर शाम तक राजनीति गलियारों में नई चर्चा चली कि इस सीडी के बारे में मुख्यमंत्री व पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष को भी जानकारी दे दी गई है। इसी दौरान सूचना आई की गर्ग ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है।


पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला ने कहा कि अश्लील वीडियो से वे अनभिज्ञ हैं। व्यापारी कल्याण बोर्ड के चेयरमैन गोपालशरण गर्ग ने पांच दिन पहले अपने व्यक्तिगत कारण बताते हुए चेयरमैन पद से इस्तीफा दे दिया है। इस सवाल पर कि एक प्रदेश स्तरीय चेयरमैन के इस्तीफा देने के बाद भी सरकार द्वारा उनके इस्तीफे की सूचना आखिर सार्वजनिक क्यों नहीं की गई तो बराला ने कहा कि मामला संगठन का नहीं है।

Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..