घोषणा / कोसली के बेरली में सीएम मनोहर लाल ने कहा-मनेठी में एम्स जरूर बनाएंगे



चुनावी सभा में राव इन्द्रजीत सिंह से चर्चा करते सीएम व साथ में हैं कोसली विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी लक्ष्मण यादव। चुनावी सभा में राव इन्द्रजीत सिंह से चर्चा करते सीएम व साथ में हैं कोसली विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी लक्ष्मण यादव।
X
चुनावी सभा में राव इन्द्रजीत सिंह से चर्चा करते सीएम व साथ में हैं कोसली विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी लक्ष्मण यादव।चुनावी सभा में राव इन्द्रजीत सिंह से चर्चा करते सीएम व साथ में हैं कोसली विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी लक्ष्मण यादव।

  • जगदीश नहीं पहुंचे, बिक्रम आए तो कार में अगली सीट पर बैठाया

Dainik Bhaskar

Oct 10, 2019, 01:47 AM IST

रेवाड़ी. मुख्यमंत्री मनोहरलाल ने कहा है कि हमारी सरकार के प्रति जनता का सकारात्मक दृष्टिकोण है। छह माह पहले ही लोगों ने कहना शुरू कर दिया था कि भाजपा सरकार दोबारा आ रही है। सीएम बुधवार को कोसली विधानसभा क्षेत्र के गांव बेरली में पार्टी प्रत्याशी लक्ष्मण सिंह यादव के समर्थन में आयोजित रैली को संबोधित कर रहे थे। मनेठी में प्रस्तावित एम्स को लेकर सीएम ने कहा कि हम अपना वादा पूरा करेंगे।


समर्थन के बाद भी नहीं आए : पूर्व मंत्री जगदीश यादव 4 अक्टूबर को नामांकन के अंतिम दिन भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में आ गए थे लेकिन बुधवार को बेरली में हुई रैली वे नहीं आए। इसके कई कयास लगाए जा रहे हैं कि रैली में राव इंद्रजीत सिंह के आने की वजह से उन्होंने दूरी नहीं बना ली। हालांकि रैली में किसी ने उनका जिक्र तक भी नहीं किया।


पहली सीट रही चर्चा में : सीएम रैली को संबोधित करने के बाद जब हैलीपेड पर जा रहे थे तब उन्होंने कोसली के निवर्तमान विधायक बिक्रम सिंह यादव को अपनी गाड़ी की अगली सीट पर बैठा लिया तथा खुद पीछे की सीट पर बैठे। इसकी वजह से रैली समाप्त होने के बाद चर्चाओं का बाजार गर्म रहा। गौरतलब है कि कोसली क्षेत्र से इस बार बिक्रम सिंह की जगह लक्ष्मण को टिकट दी गई है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना