• Hindi News
  • Haryana
  • Rohtak
  • Ashok Tanwar Delhi Election 2020 | Congress Ashok Tanwar On His Party Performance After Arvind Kejriwal AAP Party Win Vidhan Sabha Chunav

राजनीति / दिल्ली की हार पर हरियाणा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष का तंज, कहा- अब जीरो से नीचे कहां जाओगे

नेता अशोक तंवर प्रेसवार्ता करते हुए। नेता अशोक तंवर प्रेसवार्ता करते हुए।
X
नेता अशोक तंवर प्रेसवार्ता करते हुए।नेता अशोक तंवर प्रेसवार्ता करते हुए।

  • रोहतक में लोगों को स्वाभिमान दिवस का न्यौता देने पहुंचे थे अशोक तंवर
  • तंवर ने कहा- हम सहीं समय रहते निकल गए, हम बचेंगे तभी प्रदेश बचेगा

Dainik Bhaskar

Feb 13, 2020, 07:32 PM IST

रोहतक. दिल्ली विधानसभा में कांग्रेस की करारी हार पर हरियाणा कांग्रेस के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अशोक तवंर ने तंज कसा है। तंवर ने कहा कि एक पार्टी कहती है कि हम तो जहां खड़े थे, वहीं खड़े हैं। वहीं खड़ा रहना मुबारक है। जीरो से नीचे और कहां जाएंगे। हमारे साथी संघर्ष न करते तो हरियाणा में भी पार्टी की ऐसी ही हालत होती।

'जितनी वोट मुझे मिली थी इतनी अकेले दिल्ली में कांग्रेस को मिली'
गुरुवार को अशोक तंवर रोहतक पहुंचे। जहां उन्होंने कार्यकर्ताओं को 16 फरवरी को करनाल में मनाए जाने वाले स्वाभिमान दिवस का न्यौता दिया। तंवर ने कहा कि कांग्रेस ने तो दिल्ली में उतने वोट हासिल किए हैं, जितने अकेले मेरे वोट थे। हम तो सहीं समय पर निकल गए, हम बचेंगे तभी प्रदेश को बचाने का काम करेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि जनता दोनों पार्टियों से छुटकारा चाहती है। जहां मजबूत विकल्प होगा वहां दोनों राष्ट्रीय पार्टी को जनता नकार देगी।

ग्रोवर और कुंडू विवाद पर बोले-
विधायक बलराज कुंडू द्वारा पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर पर भ्रष्टाचार के आरोप पर अशोक तंवर ने कहा कि यह मामला हम पहले ही उठा चुके हैं। जिस सरकार में चपरासी तक की बदली (तबादला) सीएम कार्यालय से होता है तो वहां इस घोटाले की जानकारी न हो यह कैसे हो सकता है।

तंवर ने विधानसभा चुनाव से पहले छोड़ी थी कांग्रेस

अशोक तंवर ने विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस छोड़ दी थी। दरअसल पार्टी ने उन्हें प्रदेशाध्यक्ष पद से हटा दिया था और कुमारी सैलजा को पद दे दिया था। वहीं हुड्डा को चुनाव की कमान सौंपते हुए उन्हें नेता प्रतिपक्ष का पद सौंपा था। इससे नाराज तंवर ने पार्टी से बगावत कर इस्तीफा दे दिया था। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना