राजनीति / कांग्रेस की प्रदेश प्रवक्ता वंदना भाजपा में शामिल, पंजाबी वोटबैंक को कर सकती है प्रभावित



congress spokesperson Haryana Vandna Popli Joined BJP
X
congress spokesperson Haryana Vandna Popli Joined BJP

  • 2014 से थीं राजनीति में सक्रिय, पति नवीन पोपली लंबे समय तक कैप्टन अजय यादव गुट में रहे
  • बाद में अजय यादव गुट से दूर हो अशोक तंवर के गुट के साथ हो लिया था परिवार
  • मंगलवार को गुड़गांव में सीएम मनोहर लाल खट्‌टर ने पटका पहना किया स्वागत

Dainik Bhaskar

Apr 16, 2019, 04:17 PM IST

रेवाड़ी. कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता वंदना पोपली ने पार्टी छोड़कर भाजपा का दाम थाम लिया। मंगलवार को गुड़गांव में स्वामी धर्मदेव की उपस्थिति में सीएम मनोहर लाल खट्‌टर ने पोपली को पटका पहनाकर भाजपा में शामिल किया। दिसंबर 2014 से कांग्रेस से जुड़ी रेवाड़ी निवासी वंदना पोपली ने कहा कि उन्हें कांग्रेस से किसी प्रकार की नाराजगी नहीं है, बस भाजपा की नीतियों ने उन्हें प्रभावित किया। इसी के चलते उन्होंने पार्टी में विश्वास जताया है।

 

हालांकि पहले वंदना के पति नवीन पोपली लंबे समय तक कैप्टन अजय यादव गुट में रहे, मगर बाद में उनसे दूरियां बनाकर पोपली दंपति तंवर खेमे में सक्रिय रहे। मंगलवार को गुड़गांव में एक कार्यक्रम में भाजपाई हो गई वंदना ने पीएम नरेंद्र मोदी, सीएम मनोहर लाल खट्‌टर, राव इंद्रजीत सिंह व राव नरबीर सिंह समेत अन्य भाजपा नेताओं की कार्यशैली को भी सराहा। उन्होंने कहा कि उन्हें कांग्रेस से किसी प्रकार की नाराजगी नहीं है, बस भाजपा की नीतियों ने उन्हें प्रभावित किया। इसी के चलते उन्होंने पार्टी में विश्वास जताया है। अब पार्टी के निर्देश पर लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार में जुटेंगी।

 

दूसरी ओर राजनीतिक जानकारों के अनुसार पंजाबी कम्युनिटी से होने के चलते गुड़गांव और रेवाड़ी में पंजाबी वोटबैंक को बांटने में भी पोपली कुछ हद तक भूमिका निभा सकती हैं। उनका दावा है कि भाजपा प्रदेश की सभी 10 सीटों पर जीत हासिल करेगी।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना