--Advertisement--

खुलासाः DSP पति ने फोन कर कहा- मैं एक महीने की छुट्टी पर घर आने वाला हूं, लेकिन नहीं बताई तारीख, इस एक वजह ने पत्नी को कर दिया EXPOSE

महिला ने लड़के से फोन कर बुलाया था मिलने, कहा था पति छुट्टी पर गए हैं, तुम आ जाओ...।

Dainik Bhaskar

Oct 12, 2018, 12:50 PM IST
Deepak murder case Solved IN Rohtak

रोहतक (हरियाणा)। समालखा के इनेलो नेता के मॉल पर सिक्योरिटी सुपरवाइजर तैनात दीपक की हत्या की गुत्थी सुलझ गई है। दीपक की हत्या उसके दोस्त नहीं बल्कि प्रेमिका ने की थी। पुलिस जांच में खुलासा हुआ कि दीपक की एक साल पहले रोहतक के सूर्यनगर की यमुना नाम की एक महिला के साथ फेसबुक पर दोस्ती हुई थी।

दोनों को डीएसपी ने एक कमरे में बंद कर दिया था

- यमुना का पति सुरेश कुमार सीआरपीएफ में जम्मू में डीएसपी है। 7 दिन से दोनों के बीच फोन और वाट्सएप पर बातचीत होने लगी। 29 सितंबर को दीपक यमुना से मिलने सूर्यनगर काॅलोनी पहुंचा। रात को वहीं रुका और 30 सितंबर सुबह यमुना का पति घर पहुंच गया।

- दोनों को साथ देखकर डीएसपी ने शॉक्ड रह गया। उसने बिना समय गवाएं दोनों को एक कमरे में बंद कर यमुना के मायकेवालों को सूचना दे दी। आरोप है कि इसी बीच यमुना ने दीपक को जबरदस्ती जहर पिला दिया। इससे दीपक की मौत हो गई।

- 30 सितंबर की रात 10 बजे महिला का पति और भाई स्कूटी पर दीपक के शव को जींद रोड पर फेंक आए। थाना शहर पुलिस ने इस मामले में बुधवार (10 अक्टूबर) को यमुना को गिरफ्तार किया।

महिला ने बताई अवैध संबंधों की कहानी

- पति सुरेश और भाई गौरव पर शव को खुर्दबुर्द करने का केस दर्ज किया है। दाेनों फरार हैं। इंस्पेक्टर जगबीर कादयान ने बताया- हत्या का खुलासा कॉल डिटेल और लोकेशन से हुआ।

- पुलिस ने यमुना से कड़ाई से पूछताछ की तो पूरे मामला का खुलासा हुआ। महिला ने दीपक के साथ उसके संबंधों की कहानी पुलिस के सामने उगली।

- एक सप्ताह से महिला दीपक से फोन और वाट्सएप पर बात करने लगी थी। पुलिस के मुताबिक- दीपक को यमुना ने जबरदस्ती सल्फास की गोली खिलाई। किसी को शक न हो इसलिए यमुना ने दीपक को बाइक घर लाने से मना किया था।

- दीपक ने बाइक बस स्टैंड में खड़ा कर दिया था। इसके बाद दीपक को उल्टी हुई और वह जान बचाने की गुहार लगाता रहा, लेकिन पति सुरेश यमुना के भाई के पहुंचने तक मकान के बाहर खड़ा रहा। करीब 9 बजे यमुना का भाई पहुंचा और दोनों ने दरवाजा खोला तब तक दीपक की मौत हो चुकी थी।


दोस्त को मॉल पर जाने की बात कहकर आया था दीपक


दीपक के परिजनों ने उसके दोस्त काली पर आरोप लगाया था कि काली ने दीपक की हत्या कर शव को रोहतक में फेंका है। पुलिस जांच में मामला प्रेम प्रसंग का निकला। इस पर पुलिस ने काली को क्लीन चीट दे दी।


पति से तीन दिन पहले हुई थी बात तो छुट्टी पर आने की दी थी सूचना


यमुना की अपने पति के साथ फोन पर 3 दिन पहले बात हुई थी। सुरेश ने यमुना को 3 दिन बाद एक महीने की छुट्टी आने की बात कही। इसी बीच दीपक की यमुना से फोन पर बात हुई तो यमुना ने दीपक को घर पर बुला लिया, लेकिन सुरेश ने यमुना को यह नहीं बताया था कि वह किस दिन आएगा।

X
Deepak murder case Solved IN Rohtak
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..