हरियाणा / जिम ट्रेनर दोस्त ने ली डॉक्टर पिता समेत 4 परिजनों की जान, अब घर में सुसाइड नोट छोड़ फरार



पुलिस की तरफ से जारी की गई चार हत्याओं के आरोपी की फोटो। पुलिस की तरफ से जारी की गई चार हत्याओं के आरोपी की फोटो।
X
पुलिस की तरफ से जारी की गई चार हत्याओं के आरोपी की फोटो।पुलिस की तरफ से जारी की गई चार हत्याओं के आरोपी की फोटो।

  • डॉक्टर प्रवीन मेहंदीरत्ता फरीदाबाद स्थित घर में ही एक्स-रे क्लीनिक चलाते थे
  • शनिवार को क्लीनिक नहीं खुला तो पड़ोसियों ने डॉक्टर को फोन किया, रिसीव नहीं हुआ
  • इसके बाद बाद गुड़गांव में रहने वाले बेटे को सूचना दी गई तो वारदात का खुलासा हुआ

Dainik Bhaskar

Nov 10, 2019, 06:58 PM IST

फरीदाबाद. फरीदाबाद में डॉक्टर और उसके तीन परिजनों की हत्या के मामले में पुलिस के हाथ अहम सुराग लगा है। कहा जा रहा है कि इन चारों हत्याओं को डॉक्टर के बेटे के दोस्त ने अंजाम दिया है, जो खुद एक जिम ट्रेनर है। आरोपी के घर से एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें उसने इन हत्याओं का जुर्म कबूल किया है। फिलहाल पुलिस की 10 टीमें फरार आरोपी की तलाश में जुटी हैं।

 

जानकारी के मुताबिक, सेक्टर-7 में डॉ. प्रवीन मेहंदीरत्ता एक्स-रे क्लीनिक चलाते थे। माना जा रहा है कि बदमाशों ने घर में घुसकर उन पर हमला किया। बदमाशों ने नीचे क्लीनिक में डॉक्टर प्रवीन (65) की हत्या की फिर अंदर उनकी पत्नी सुदेश, बेटी प्रियंका और दामाद सौरभ कटारिया को चाकू से गोद डाला। शनिवार को क्लीनिक नहीं खुलने पर पड़ोसियों ने डॉक्टर को फोन किया तो उन्होंने रिसीव नहीं किया। इसके बाद पड़ोसियों ने गुड़गांव में रहने वाले उनके बेटे दर्पण को सूचना दी।

 

रविवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पुलिस ने मीडियो को बताया है कि इन हत्याओं को दर्पण के दोस्त ने अंजाम दिया है। एसीपी क्राइम अनिल कुमार ने बताया कि हालांकि पुलिस अभी तक ये बता पाने में नाकाम है कि आखिर ये हत्या क्यों की गई।, लेकिन जिम ट्रेनर के घर से उन्हें एक नोट मिला है। इसमें आरोपी ने अपना जुर्म स्वीकार करते हुए लिखा है कि उसने ही 4 लोगों की हत्या की है और अब आत्महत्या करने जा रहा है।

 

पुलिस के मुताबिक इस पूरे मामले को सुलझाने में सीसीटीवी फुटेज ने अहम भूमिका निभाई। फुटेज में साफ तौर पर नजर आ रहा था कि किस तरह स्कूटी पर सवार होकर आरोपी डॉक्टर के घर पहुंचा और फिर हत्या कर वहां से फरार हो गया। फिलहाल पुलिस जल्दी ही आरोपी को गिरफ्तार करने का दावा कर रही है। पुलिस का कहना है कि आरोपी की तलाश में पुलिस की 10 टीमें लगातार छापेमारी कर रही हैं।

 

 

 

DBApp

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना