हरियाणा / पहले गेहूं बोने जा रहे अकेले किसान को घेरा, फिर 3 परिजनों समेत 4 चार को किया घायल



हमले में घायल लोग। हमले में घायल लोग।
X
हमले में घायल लोग।हमले में घायल लोग।

  • गुड़गांव जिले के गांव शेखुपुर माजरी की घटना, सरपंच पूजा सहित 9 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

Dainik Bhaskar

Nov 10, 2019, 07:59 PM IST

गुड़गांव. गुड़गांव फर्रुखनगर खंड के गांव शेखुपुर माजरी में गेहूं बोने के खेत जा रहे किसान पर गांव की सरपंच व उसके परिजनों ने लाडी-डंडों से हमला कर दिया। हमले में किसान व उसके परिवार तीन सदस्यों के अलावा बीच-बचाव में एक अन्य व्यक्ति को गंभीर चोटें आई हैं। पुलिस ने शेखुपुर माजरी की सरपंच पूजा सहित 9 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। हमले में घायल अस्पताल में उपचाराधीन बताए जा रहे हैं। फिलहाल आरोपी फरार बताए जा रहे हैं।

 

घटना 3 दिन पुरानी है, जिसके बारे में पुलिस ने केस अब दर्ज किया है। पुलिस को दिए बयान में शेखुपुर माजरी निवासी उदयपाल पुत्र भीम सिंह ने बताया कि 6 नवंबर की सुबह करीब आठ बजे उसका भाई महाबीर खेत में गेंहू बोने के लिए ट्रैक्टर को साथ लेकर खेत में गया। जयपाल, गोवर्धन, बिल्लू, अजय, सरपंच पूजा, लीला, सुमत, मुन्नी, व प्रियंका सहित सभी ट्रैक्टर के आगे आ गये और कहने लगे कि ट्रैक्टर आगे नहीं जाएगा। उसी दौरान उसके भाई महाबीर की पत्नी भी खेत में पहुंच गई। उन्होंने ट्रैक्टर रोकने का कारण पूछा तो वह सभी दोनों को मारने लगे। पास के खेंतों में कार्य कर रहे लोगों ने लउाई झगड़ा होता देख और दोनों पक्षों को अलग अलग किया। उसके भाई और भाभी घर आ गए, जबकि दूसरे पक्ष के लोग गाली-गलौच करने लगे। वह कुछ नहीं बोले तो मामला शांत हो गया।

 

अगले दिन शाम करीब साढ़े 6 बजे वह अपने घर के सामने सड़क पर घूम रहा था। इतने में मुन्नी आई और गाली-गलौच करने लगी। उसका विरोध किया तो सरपंच पूजा, अजय, गोवर्धन, लीला, जयपाल, सुमत, बिल्लू, प्रियंका सभी लाठी-डंडे लेकर टूट पड़े। झगड़े की आवाज सुनकर भाई व भाभी बचाव के लिए आए तो हमलावरों उन्हें भी लाठी-डंडों से बेरहमी से मारा। इसी बीच छीमा देवी को भी आंख पर डंडा लगा और बीच-बचाव करने वाले पड़ोसी अनिल के सिर पर भी गोवर्धन ने ईंट से वार किया। इससे वह बेहोश होकर वहीं गिर गया। हमलावर जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गए।

 

 

DBApp ;

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना