--Advertisement--

रोहतक / सहकारिता मंत्री ग्रोवर का विवादित बयान, बोले- चुनाव में गनमैन, हथियार और पैसा सब दूंगा



सहकारिता मंत्री मनीष कुमार ग्रोवर सहकारिता मंत्री मनीष कुमार ग्रोवर
X
सहकारिता मंत्री मनीष कुमार ग्रोवरसहकारिता मंत्री मनीष कुमार ग्रोवर

  • गांव पहरावर  में जनसभा के दौरान दिया बयान
  • कांग्रेस समर्थित मेयर प्रत्याशी ने की भड़काऊ भाषण देने की शिकायत

Dainik Bhaskar

Dec 08, 2018, 03:04 AM IST

रोहतक. नगर निगम में शामिल रोहतक के गांव पहरावर में सहकारिता मंत्री मनीष कुमार ग्रोवर का दिया बयान चर्चा का विषय बन गया है। यहां जनसभा में मंत्री ने जोश में लोगों से कहा, ‘आपको चुनाव के दौरान जो चाहिए सब दूंगा। गनमैन, हथियार या पैसा चाहिए... सब दूंगा।

 

इसे लेकर कांग्रेस समर्थित प्रत्याशी सीताराम सचदेवा ने चुनाव आयोग व रोहतक के एसपी को लिखित शिकायत देकर मंत्री के खिलाफ भड़काऊ भाषण देने व आचार संहिता के उल्लंघन का केस दर्ज करने के साथ ही सुरक्षा की मांग की है। इसके लिए वीडियो रिकॉर्डिंग भी दी गई है। वहीं, ग्रोवर ने कहा कि ग्रामीणों ने सुरक्षा का मुद्दा उठाया था। इस वजह से उन्होंने ऐसा कहा।

 

मंत्री ऐसी ही बयानबाजी पांचों जिलों में करें, हमारी जीत आसान होगी : 

इनेलो नेता अभय चौटाला ने देर शाम रोहतक नगर निगम के मेयर पद के उम्मीदवार संचित नांदल के कार्यालय में पहुंचकर सहकारिता मंत्री मनीष ग्रोवर के बयान पर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि वह ग्रोवर के आभारी हैं। वे पांचों जिलों में जाकर इस प्रकार की बयानबाजी करें। जिससे उनके उम्मीदवारों की जीत आसान हो जाए।

 

बीजेपी के खिलाफ जाति विशेष के लगाए होर्डिंग : नगर निगम चुनाव में शुक्रवार को माहौल बिगाड़ने के लिए एक जाति विशेष का नाम लिखकर भाजपा के खिलाफ प्रचार किया गया। इसके लिए रात के अंधेरे में शहर के सेक्टर-3 से लेकर दिल्ली रोड पर डी-पार्क पर स्ट्रीट लाइट के खंभों पर होर्डिंग लगा दिए गए। सुबह लोग उठे तो देखा कि शहर में माहौल बिगाड़ने का प्रयास किया गया है।

 

इस पर अलसुबह सैर के दौरान निकले सीटीएम महेंद्रपाल की ओर से तुरंत नगर निगम के कर्मचारियों को फोन कर होर्डिंग उतरवा दिए। साथ ही मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं। वहीं, एसपी जश्नदीप सिंह रंधावा का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से आरोपियों की पहचान करने के प्रयास किए जा रहे हैं। शहर में लगाए गए विवादास्पद होर्डिंग उतरवा दिए गए हैं। इस मामले में कुछ सबूत हाथ लगे हैं, जल्द ही इस मामले में दोषियों को पकड़ लिया जाएगा।

 

हुड्डा समर्थित मेयर प्रत्याशी ने एसपी को दी शिकायत :

कांग्रेस के पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा समर्थित मेयर प्रत्याशी सीताराम सचदेवा ने एसपी को मंत्री मनीष ग्रोवर के खिलाफ भड़काऊ भाषण देने की शिकायत दी है। उन्होंने सुरक्षा की भी मांग की है।
 

Bhaskar Whatsapp
Click to listen..