--Advertisement--

सुसाइड / माइनिंग कारोबारी ने खुद की लाइसेंसी रिवाल्वर से मारी गोली, 36 लाख का लेनदेन बताया जा रहा कारण



घर के अंदर बड़ा कारोबारी का शव। घर के अंदर बड़ा कारोबारी का शव।
X
घर के अंदर बड़ा कारोबारी का शव।घर के अंदर बड़ा कारोबारी का शव।

  • फरीदाबाद के सेक्टर-10 का मामला
     

Dainik Bhaskar

Dec 08, 2018, 06:54 PM IST

फरीदाबाद। यहां के सेक्टर-10 में शनिवार को एक व्यापारी ने अपनी लाइसेंसी पिस्तौल से गोली मारकर सुसाइड कर लिया। सुसाइड के पीछे 36 लाख रुपए का लेनदेन कारण बताया जा रहा है। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल पहुंचा दिया है। परिजनों की शिकायत पर कार्रवाई की जा रही है। 
 

मृतक के भाई गजेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि उसका भाई बिजेंद्र सिंह चौहान (60) फरीदाबाद हाउसिंग बोर्ड कालोनी में अपने परिवार के साथ रहते थे। उनकी दो बेटियां हैं जिनकी शादियां हो चुकी हैं। शनिवार सुबह करीब 8 :30 बजे अपने ही घर में लाइसेंसी पिस्तौल से गोली मार कर सुसाइड कर लिया। 
 

उनका पोकलेन मशीन व माइनिंग का कारोबार था और बिजेंद्र सिंह चौहान ने दिल्ली की कनॉट प्लेस के एक व्यापारी से 36 लाख रुपए लेना थे। व्यापारी काफी समय से पैसे नहीं दे रहा था। आरोप है कि बिजेंद्र सिंह चौहान कुछ दिन पहले भी पैसे मांगने गया था, जिस पर उन्होंने जान से मारने की धमकी देते हुए कार्यालय से भगा दिया था। 
 

इस वजह से विजेंद्र काफी दिनों से परेशान चल रहा था। बिजेंद्र ने शनिवार सुबह साढ़े आठ बजे स्वयं को गोली मारकर सुसाइड कर लिया। सूचना मिलते ही मौके पर एसीपी बलबीर सिंह , एसएचओ महेश कुमार व सेक्टर -11 के चौकी इंचार्ज याकूब खान टीम के साथ पहुंचे। पुलिस परिजनों की शिकायत पर कार्रवाई कर रही है। 

Bhaskar Whatsapp
Click to listen..