फरीदाबाद / लड़की का का पीछा किया तो भरे बाजार में जड़े युवक को तमाचे, लोगों ने वीडियो बना किया वायरल

Dainik Bhaskar

Jan 13, 2019, 01:40 PM IST



युवक को भरे बाजार में थप्पड़ मारते हुए लड़की। युवक को भरे बाजार में थप्पड़ मारते हुए लड़की।
पीछा करने पर युवती ने बाजार में रोक लिया। पीछा करने पर युवती ने बाजार में रोक लिया।
आम लोगों ने भी जड़े युवक को थप्पड़। आम लोगों ने भी जड़े युवक को थप्पड़।
X
युवक को भरे बाजार में थप्पड़ मारते हुए लड़की।युवक को भरे बाजार में थप्पड़ मारते हुए लड़की।
पीछा करने पर युवती ने बाजार में रोक लिया।पीछा करने पर युवती ने बाजार में रोक लिया।
आम लोगों ने भी जड़े युवक को थप्पड़।आम लोगों ने भी जड़े युवक को थप्पड़।

  • फरीदबाद की एनआईटी की घटना, शिकायत न होने पर पुलिस ने चेतावनी देकर छोड़ा
     

फरीदाबाद. कॉलेज में अपनी सहपाठी युवती का पीछा करना और उसे दूसरे युवकों से बात करने से मना करना एक युवक को भारी पड़ गया। शनिवार दोपहर को एनआईटी एक मार्केट में पीछा कर रहे युवक को पीड़ित युवती ने भरे बाजार में रोक लिया और युवक कोई कई तमाचे रसीद कर दिए। इस दौरान लोगों को भीड़ जमा हो गई और पुलिस की राइडर भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस युवक को अपने साथ थाने ले गई। इस दौरान लोगों ने इसकी वीडियो बना ली, जो कुछ ही देर में वायरल हो गई। 
 

 

घटना एनआईटी एक मार्केट में मिलाप दवाखाना चौक की बताई जा रही है। वायरल वीडियो में पहले तो रोते हुए युवती पुलिसकर्मी को बता रही है कि युवक अक्सर उसका पीछा करता रहता है। उसे कॉलेज में दूसरे युवकों से बात करने से मना करता है। इस दौरान वहां लोगों की भीड़ जाम है। युवक कभी कान पकड़ कर तो कभी हाथ जोड़कर युवती से माफी मांगता दिखाई दे रहा है। 
 

इस दौरान वहां खड़े एक व्यक्ति ने युवक को दो-तीन चाटे लगाए। युवती ने पुलिसकर्मी से कहा कि युवक के परिजनों का फोन नंबर लेकर उसके माता-पिता को बुलाया जाए। फिर अचानक युवती ने युवक को झापड़ रसीद करते हुए कहा कि तूने यूनिवर्सिटी में मुझे थप्पड़ मारा था, यह उसके लिए और उसके बाद युवती ने उसे कई थप्पड़ रसीद कर दिए। मामला बिगड़ता देख वहां मौजूद पुलिसकर्मी युवक को लेकर थाने चले गए। 
 

थाना कोतवाली प्रभारी निरीक्षक भारत भूषण ने बताया कि युवती ने इस मामले में कोई शिकायत नहीं दी, जिस पर युवक को चेतावनी देकर छोड़ दिया गया। 

COMMENT