फरीदाबाद हत्याकांड / पत्नी से अवैध संबंध के चलते की गई पति की हत्या, पत्नी समेत 3 के खिलाफ मामला दर्ज



हत्याकांड का सीसीटीवी फुटेज। हत्याकांड का सीसीटीवी फुटेज।
मृतक राहुल। (फाइल) मृतक राहुल। (फाइल)
पोस्टमॉर्टम हाउस के बाहर बैठे मृतक राहुल के परिजन। पोस्टमॉर्टम हाउस के बाहर बैठे मृतक राहुल के परिजन।
X
हत्याकांड का सीसीटीवी फुटेज।हत्याकांड का सीसीटीवी फुटेज।
मृतक राहुल। (फाइल)मृतक राहुल। (फाइल)
पोस्टमॉर्टम हाउस के बाहर बैठे मृतक राहुल के परिजन।पोस्टमॉर्टम हाउस के बाहर बैठे मृतक राहुल के परिजन।

  • फरीदाबाद के सेक्टर-22 सरकारी स्कूल के सामने दिनदहाड़े की गई थी हत्या

Dainik Bhaskar

Apr 17, 2019, 07:40 PM IST

फरीदाबाद। मंगलवार को सेक्टर 22 सरकारी स्कूल के सामने दिनदहाड़े हुई पूर्व एचआर मैनेजर राहुल की हत्या पत्नी से अवैध संबंधों के चलते हुई। सेक्टर 22 में रहने वाले दो सगे भाईयों ने मिलकर राहुल की हत्या की है। इसमें राहुल की पत्नी का भी हाथ है। मुजेसर थाना पुलिस ने मृतक की पत्नी उसके साथी सुमित और मनीष के खिलाफ हत्या और साजिश रचने का केस दर्ज कर लिया है। तीनों आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीमें छापेमारी कर रही है। 

परिजनों का आरोप राहुल की पत्नी और आरोपी के बीच 1 साल से थे अवैध संबंध

  1. परिजनों के मुताबिक राहुल की पत्नी और आरोपी सुमित के बीच करीब एक साल से अवैध संबंध थे। इसकी शिकायत पीड़ित परिजन ने आरोपियों के परिजनों से भी की थी लेकिन उनकी हरकतें बंद नहीं हुई। पुलिस के मुताबिक सुमित की सेक्टर 88 में ही कोई दुकान है। दुकान पर आने जाने के दौरान ही दोनों के बीच परिचय हुआ था। पिछले एक महीने से पत्नी, पति( राहुल) से विवाद होने के बाद रेवाड़ी मॉडल टाउन सेक्टर 3 में रहने वाले अपने भाई के पास चली गई थी। घटना वाले दिन भी पत्नी भाई के घर पर ही थी।   

  2. मृतक के पिता ने पुत्रवधु पर लगाया आरोप, दर्ज कराया केस

    मृतक राहुल के पिता रामकुमार ने मुजेसर थाना पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि वह मूलरूप से यूपी के हाथरस जिला, गांव हतिसा भगंतपुर के रहने वाले हैं। वर्तमान में यहां सेक्टर 88 बीपीटीपी में किराए पर रहते हैं। उन्होंने बताया कि राहुल इंडस्ट्रियल एरिया मुजेसर में प्रवीन विकास कंपनी में बतौर एचआर मैनेजर के पद पर कार्यरत था। 

  3. लेकिन पिछले सात-आठ महीने से उसकी नौकरी छूट गई थी। उन्होंने बताया कि राहुल मंगलवार की सुबह करीब पौने बाहर बजे नौकरी की तलाश में घर से कार लेकर निकला था। दोपहर करीब दो बजे सूचना मिली की सेक्टर 22 में राहुल का किसी से झगड़ा हो गया है और उसे गंभीर चोटें आई है। जब वह मौके पर पहुंचे तो पता चला कि बेटे की हत्या कर दी गई है। पिता रामकुमार ने आरोप लगाया है कि उनकी पुत्रवधु और आरोपी सुमित के बीच अवैध संबंध थे।

  4.  वर्ष 2011 में हुई थी दोनों की शादी

    राहुल के दोस्तों और परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार राहुल की शादी वर्ष 2011 में हुई थी। उसकी पत्नी मूलरूप से मध्यप्रदेश की रहने वाली है और उच्च शिक्षित है। उसके तीन साल का बेटा भी है। परिजनों के मुताबिक करीब एक महीने पहले राहुल और पत्नी के बीच विवाद हो गया था। तभी से वह रेवाड़ी में रहने वाले अपने भाई के पास जाकर रह रही थी। 

  5. पुलिस का कहना आरोपी जल्द होंगे गिरफ्तार

    मुजेसर थाना प्रभारी संदीप कुमार का कहना है कि राहुल हत्याकांड में मृतक के पिता रामकुमार की शिकायत पर उनकी पुत्रवधु नीतू, सेक्टर 22 निवासी सुमित और उसके भाई मनीष उर्फ भूरा के खिलाफ हत्या और साजिश रचने का केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी और पूछताछ के बाद ही हकीकत सामने आ पाएगी। उम्मीद है कि जल्द हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना