क्राइम / कार से टक्कर मारने की कोशिश, बचने के लिए उछलकर बोनट पर पहुंचा तो 7 किलोमीटर तक घुमाते रहे

कार के बोनट पर चढ़ाए ले जाते हुए आरोपी। कार के बोनट पर चढ़ाए ले जाते हुए आरोपी।
कार को रोकने का प्रयास किया तो बोनट पर चढ़ाए-चढ़ाए ले गया कार चालक। कार को रोकने का प्रयास किया तो बोनट पर चढ़ाए-चढ़ाए ले गया कार चालक।
7 किलोमीटर के बाद छोड़ा। 7 किलोमीटर के बाद छोड़ा।
कार को रोकने की कोशिश करते हुए युवक। कार को रोकने की कोशिश करते हुए युवक।
X
कार के बोनट पर चढ़ाए ले जाते हुए आरोपी।कार के बोनट पर चढ़ाए ले जाते हुए आरोपी।
कार को रोकने का प्रयास किया तो बोनट पर चढ़ाए-चढ़ाए ले गया कार चालक।कार को रोकने का प्रयास किया तो बोनट पर चढ़ाए-चढ़ाए ले गया कार चालक।
7 किलोमीटर के बाद छोड़ा।7 किलोमीटर के बाद छोड़ा।
कार को रोकने की कोशिश करते हुए युवक।कार को रोकने की कोशिश करते हुए युवक।

  • फरीदाबाद सेक्टर-13 की घटना, आरोपियों ने युवक से पिटाई भी की 
     

दैनिक भास्कर

Sep 18, 2019, 05:53 PM IST

फरीदाबाद। कार से घर जा रहे एक व्यक्ति की दूसरे कार में टक्कर हो गई। दूसरे कार में सवार आधा दर्जन युवकों ने पीछा कर व्यक्ति को पकड़ लिया और उस पर कार चढ़ाकर जान से मारने का प्रयास किया। बचने के लिए वह कूदकर बोनट पर पहुंचा गया तो उसे सात किलोमीटर तक घुमाते रहे। इसके बाद सेक्टर 14 पुल के पास उसे उतारकर मारपीट करने लगे। शोर सुनकर जमा होती भीड़ को देखकर हमलावर युवक फरार हो गए। पुलिस ने उनकी कार डीवीआर को जब्त कर लिया है। कार बुढ़ैना गांव की जगबीर नामक व्यक्ति की बताई जा रही है।

आधा दर्जन युवक सवार थे कार में

जानकारी के अनुसार सेक्टर 8 निवासी शिवम चौधरी अपनी कार से सेक्टर 13 इंडियन ऑयल रिसर्च सेंटर के पास से होते हुए कहीं जा रहा था। इसी दौरान उनकी कार दूसरे कार से पीछे से टकरा गई। दूसरी कार में करीब आधा दर्जन युवक सवार थे। शिवम ने अपनी कार नहीं रोकी। 

आगे बाईपास पर बीपीटीपी रेड लाइट पर जैसे ही शिवम ने कार रोकी, दूसरे कार सवार युवकों ने पीछा कर उन्हें पकड़ लिया। बाहर निकलते ही युवकों ने उस पर कार चढ़ाकर मारने की कोशिश की। शिवम उछलकर बोनट पर जा पहुंचा। इसके बाद युवकों ने उसे करीब सात किलोमीटर तक उसे बोनट पर ही घुमाते रहे। 

आखिर में सेक्टर 14 के पास शिवम को उतारकर मारपीट करने लगे। शोर  सुनकर जब राहगीर जमा होने लगे तो हमलावर सभी युवक कार छोड़कर फरार हो गए। सूचना पर पहुंची खेड़ीपुल पुलिस ने कार को कब्जे में ले लिया। युवकों के चंगुल से बचकर शिवक सेंट्रल थाने पहुंचा और दूसरी कार नंबर के आधार पर शिकायत दी। 

पुलिस ने अज्ञात युवकों के खिलाफ हत्या के प्रयास समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। जांच अधिकारी विजय का कहना है कि कार नंबर के आधार पर आरोपियों की तलाश की जा रही है।  
 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना