क्राइम / लिव-इन में रह रही बार डांसर को गोली मारने वाला आरोपी अरेस्ट, 1 महीने पहले किया था मर्डर



पुलिस गिरफ्त में आरोपी। पुलिस गिरफ्त में आरोपी।
X
पुलिस गिरफ्त में आरोपी।पुलिस गिरफ्त में आरोपी।

  • फरीदाबाद क्राइम ब्रांच सेक्टर-30 की टीम ने चार अन्य को भी पकड़ा, लूट और चोरी की वारदात में शामिल होने का भी आरोप
     

Dainik Bhaskar

Feb 23, 2019, 03:24 PM IST

फरीदाबाद। फरीदाबाद के सेक्टर-30 की क्राइम ब्रांच टीम ने शनिवार को एक हत्या आरोपी और उसके चार दोस्तों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों में से एक पर हत्या का आरोप है जबकि चार अन्य पर लूट व चोरी के आरोप हैं। पुलिस सभी को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेगी। 
 

 

लिव-इन-रिलेशनशिप में रहते-रहते हो गया था बच्चा तो गर्लफ्रैंड का कर दिया था मर्डर  

  1. क्राइम ब्रांच के प्रभारी इंस्पेक्टर विमल कुमार ने बताया कि तिगांव के रहने वाले संदीप के एक युवती के साथ संबंध थे। युवती गुड़गांव में बार डांसर थी। दोनों फरीदाबाद में लिव-इन-रिलेशनशिप में रह रहे थे, जिस दौरान युवती को एक बच्चा हो गया। बच्चा हो जाने के बाद वह संदीप पर शादी करने का दबाव बनाने लगी। संदीप पहले से शादीशुदा था तो उसने शादी से मना कर दिया।
     

  2. शादी से मना करने के बाद युवती प्रॉपर्टी नाम करवाने की बात कहने लगी। उसके बार-बार कहने पर जब संदीप नहीं माना तो उसने रेप का मामला दर्ज करवा दिया। इसी बीच संदीप ने 18 जनवरी को डीएलएफ फेस-1 में गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर तलाश शुरु कर दी।
     

  3. शनिवार को पुलिस ने संदीप उर्फ डागा को गिरफ्तार कर लिया। उसके साथ पलवल के महेंद्र, तिगांव के आकाश, अजय और फरीदाबाद के ही राहुल को गिरफ्तार किया। पुलिस का कहना है कि पूछताछ में सभी ने लूट और चोरी की बात भी कबूली है। इंस्पेक्टर विमल कुमार ने बताया कि आरोपियों ने पलवल से दो गाड़ियां लूटने, गुड़गांव में 25-25 हजार रुपए लूटने और दिल्ली से 1 बुलेट चोरी करने की बात कबूली है। 
     

  4. पुलिस ने इनके पास से 3 देशी कट्टे, 1 चाकू और 1 गुप्ती (तेजधार हथियार) बरामद किया है। इंस्पेक्टर विमल कुमार का कहना है कि पुलिस इन्हें कोर्ट में पेश करेगी और पूछताछ के लिए रिमांड पर लेगी ताकि यह पता लगाया जा सके कि इनके तार कहां तक हैं।
     

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना