पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मानेसर में भाजपा विधायकों से मिलकर शिवराज बोले- कमलनाथ सरकार विश्वास खो चुकी है, इसका गिरना तय है

5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मानेसर में होटल के बाहर मीडिया को देखकर शिवराज सिंह चौहान हाथ जोड़कर आगे बढ़ गए।
  • पूर्व सीएम चौहान ने कहा- कल विधानसभा में फ्लोर टेस्ट होगा
  • भाजपा विधायकों को लेकर भोपाल जाने पर नहीं खोले पत्ते

गुरुग्राम. मध्यप्रदेश में चल रही सियासी उठापटक के बीच रविवार को पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान भाजपा विधायकों से मिलने मानेसर के आईटीसी ग्रैंड होटल पहुंचे। यहां करीब डेढ़ घंटे मुलाकात के बाद शिवराज ने होटल से बाहर निकलकर मीडिया से बातचीत की और कहा कि कमलनाथ सरकार विश्वास खो चुकी है, इसका गिरना तय है। 


मानेसर में मध्यप्रदेश के 106 भाजपा विधायकों ठहरे हैं। चौहान ने कहा कि विधायकों को फ्लोर टेस्ट के लिए लेकर कब जाना है, ये जल्द तय करेंगे। कहा- विधायक उत्साह से भरे हुए हैं। सोमवार को फ्लोर टेस्ट है, विश्वास मत। ये सरकार विश्वास खो चुकी है। अल्पमत की सरकार है। कोरोना को लेकर फ्लोर टेस्ट टलने की चर्चाओं पर शिवराज ने कहा कि यह आदेश राज्यपाल का है, सरकार को मानना ही पड़ेगा। 

दिल्ली में केंद्रीय नेतृत्व से मुलाकात के बाद मानेसर आए शिवराज
शिवराज रविवार को दिल्ली में थे, यहां उन्होंने भाजपा केंद्रीय नेतृत्व से बातचीत की। दोपहर करीब 2.30 बजे चौहान की गाड़ी के साथ एक अन्य गाड़ी मानेसर के होटल परिसर में पहुंची। यहां शिवराज मीडिया के कैमरे देखकर आगे बढ़ गए। इससे पहले भाजपा विधायकों से मिलने के लिए मध्य प्रदेश के भाजपा नेता कैलाश विजवर्गीय और सांसद राकेश सिंह भी यहां आए हैं।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में आपका महत्वपूर्ण योगदान रहेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आने से राहत महसूस होगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा और कई प्रकार की गतिविधियों में आज व्यस्तता बनी...

और पढ़ें