--Advertisement--

पूर्व पार्षद राजबीर सैनी ने कांग्रेस के टिकट पर मेयर पद की ठोकी दावेदारी, दीपेंद्र से मिले

Dainik Bhaskar

Nov 11, 2018, 03:42 AM IST

Rohtak News - नगर निगम चुनाव की सरगर्मियां तेज होने पर अब दावेदार सामने आने लगे हैं। हालांकि अभी तक न तो नगर निगम चुनाव की घोषणा...

Rohtak - former councilor rajbir saini meets dipendra the mayor39s post on congress ticket
नगर निगम चुनाव की सरगर्मियां तेज होने पर अब दावेदार सामने आने लगे हैं। हालांकि अभी तक न तो नगर निगम चुनाव की घोषणा हुई है और न ही किसी बड़ी पार्टी ने अपने पत्ते खोले हैं। वार्ड 1 से पूर्व पार्षद राजबीर सैनी ने भी कांग्रेस के टिकट पर नगर निगम के मेयर पद के लिए होने वाले चुनाव के लिए अपनी दावेदारी ठोक दी है। शनिवार को हिसार रोड स्थित अपने कार्यालय में उनकी सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्‌डा के साथ बैठक हुई। इसमें समर्थकों, कांग्रेस कार्यकर्ताओं और समाज के कई खास चेहरों के साथ राजबीर सैनी ने सांसद के समक्ष अपना पक्ष रखा। रात 7 बजे से 8 बजे तक चली बैठक में उन्होंने अपनी मजबूत दावेदारी के कारण गिनाए। इस दौरान कलानौर से कांग्रेस विधायक शकुंतला खटक और शहर के कई प्रतिष्ठित लोगों के अलावा सैनी सोसाइटी के प्रधान धर्म सिंह सैनी, अनिल मित्तल, राकेश सैनी, सत नारायण सैनी, जय किशन शर्मा, एडवोकेट राजेश सैनी व निशांत शर्मा आदि उपस्थित रहे। इधर, अब तक नगर निगम के मेयर पद के चुनाव के लिए भाजपा के टिकट पर समाजसेवी मनमोहन गोयल, राजकमल सहगल दावेदारी जता चुके हैं। वहीं, कांग्रेस के टिकट पर पूर्व पार्षद गुलशन ईशपुनियानी, पूर्व पार्षद सूरजमल रोज, सुरेश गुप्ता, संजय सैनी, गुलशन डंग, पूर्व मेयर रेणु डाबला भी अपनी मेयर पद के लिए दावेदारी ठोक चुके हैं।

दिनभर निगम चुनाव की घोषणा की रही चर्चा

दूसरी ओर शनिवार को दिनभर शहर में नगर निगम के चुनाव की तारीख घोषित होने की अफवाह फैलती रही। सोशल मीडिया पर इस खबर के चलने के बाद चर्चा का बाजार गर्म रहा, लेकिन शाम तक नगर निगम चुनाव की कोई अाधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई। हालांकि जानकार कह रहे हैं कि दिसंबर में नगर निगम चुनाव होंगे।

X
Rohtak - former councilor rajbir saini meets dipendra the mayor39s post on congress ticket
Astrology

Recommended

Click to listen..