टोल / बूम बैरियर तोड़ कर्मचारी को 4 किलोमीटर तक कैब के बोनट पर उठाकर ले गए आरोपी



टोल कर्मचारी ने रोकने का प्रयास किया तो गाड़ी को बोनट पर उठा ले गए। टोल कर्मचारी ने रोकने का प्रयास किया तो गाड़ी को बोनट पर उठा ले गए।
4 किलोमीटर ले जाकर गाड़ी रोकी और अंदर बैठाकर की मारपीट। 4 किलोमीटर ले जाकर गाड़ी रोकी और अंदर बैठाकर की मारपीट।
इस तरह बूम बैरियल को तोड़कर भाग रहे थे आरोपी। इस तरह बूम बैरियल को तोड़कर भाग रहे थे आरोपी।
X
टोल कर्मचारी ने रोकने का प्रयास किया तो गाड़ी को बोनट पर उठा ले गए।टोल कर्मचारी ने रोकने का प्रयास किया तो गाड़ी को बोनट पर उठा ले गए।
4 किलोमीटर ले जाकर गाड़ी रोकी और अंदर बैठाकर की मारपीट।4 किलोमीटर ले जाकर गाड़ी रोकी और अंदर बैठाकर की मारपीट।
इस तरह बूम बैरियल को तोड़कर भाग रहे थे आरोपी।इस तरह बूम बैरियल को तोड़कर भाग रहे थे आरोपी।

Dainik Bhaskar

Apr 13, 2019, 07:45 PM IST

गुड़गांव। दिल्ली-जयपुर नेशनल हाइवे-48 पर बने खेड़कीदौला टोल प्लाजा पर शनिवार दोपहर को कैब चालक की दबंगई देखने को मिली। यहां टोल मांगने पर आरोपी कैब चालक ने बूम बैरियल तोड़कर भागने का प्रयास किया तो टोल कर्मी उसे रोकने के लिए आगे खड़ा हो गया। कैब चालक कर्मचारी को बोनट पर उठाए लगभग 4 किलोमीटर ले गया। फिर गाड़ी रोककर कर्मचारी को अंदर बैठाकर उससे मारपीट की। कर्मचारी ने रास्ते में छलाग मारकर जान बचाई। पुलिस सीसीटीवी के आधार पर जांच कर रही है।
 

दोपहर 12.40 बजे की घटना 

  1. खेड़कीदौला टोलकर्मी अरुण ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि दोपहर करीब 12.40 बजे दिल्ली की ओर से टैक्सी नंबर इनोवा गाड़ी पहुंची। टोल मांगने पर आरोपी बूम बैरियर तोड़कर निकलने की कोशिश करने लगा तो अरुण गाड़ी के आगे आ गया। आरोपी चालक उसे गाड़ी के बोनट पर लटकाकर शिकोहपुर गांव की तरफ ले गया। 
     

  2. करीब 4 किलोमीटर चलने के बाद सुनसान जगह पर आरोपी और उसके साथी ने गाड़ी रोककर पहले उसे गाड़ी में बैठाया फिर उसके साथ मारपीट की। आरोपी ने दबंगई दिखाते हुए कहा कि उसकी गाड़ी को पुलिसवाले भी नहीं रोकते, तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई। जिसके बाद वह उसे गांव की तरफ ले जाने लगे। 
     

  3. चलती गाड़ी में टोलकर्मी ने कूदकर जान बचाई और टोल प्रबंधन को सूचना दी। टोल मैनेजर आरएस भाटी ने बताया कि एचआर 55 एस 3827 की जांच में खांडसा रोड हरीनगर निवासी सुचित पुत्र समय सिंह के नाम से रजिस्ट्रड है। पुलिस को सीसीटीवी फुटेज उपलब्ध करा दिए गए है। डीसीपी मानेसर राजेश सिंह ने बताया कि मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना