• Hindi News
  • Haryana
  • Rohtak
  • Watch | CCTV footage, Gurugram Kherki Daula Toll Plaza Car Driver Beaten By Woman Employee Video Goes Viral

गुड़गांव / टोल प्लाजा पर महिला कर्मचारी ने पैसे मांगे तो गाड़ी चालक ने मारा घूंसा, नाक से निकला खून



X

  • सीसीटीवी में कैद हुई पूरी घटना, पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की जांच

Dainik Bhaskar

Jun 21, 2019, 05:48 PM IST

गुड़गांव. खेड़की दौला टोल प्लाजा गुंडागर्दी का अड्डा बनता जा रहा है। यहां आए दिन टोल न देने के नाम पर गुंडागर्दी की जाती है। इसका ताजा वाकया 21 जून की सुबह देखने को मिला। जब एक गाड़ी सवार युवक ने टोल मांगने पर महिला टोल कर्मचारी से मारपीट की और उसके नाक से खून निकाल दिया। इसके बाद आरोपी फरार हो गया। पूरा मामला सीसीटीवी में कैद हो गया है। टोल प्रशासन ने गुड़गांव पुलिस को शिकायत दे दी है। 

 

टोल प्लाजा द्वारा उपलब्ध करवाई गई सीसीटीवी फुटेज के अनुसार शुक्रवार सुबह 8.49 बजे एक काले रंग की एसयूवी गाड़ी आकर टोल बूथ पर रुकती है। टोल प्लाजा पर इस दौरान एक महिला कर्मचारी काम कर रही थी। उसने गाड़ी चालक से टोल मांगा तो उसने टोल देने की बजाए बहस करनी शुरू कर दी। 

 

कुछ देर बहस करने के बाद गाड़ी चालक नीचे उतरा और उसने पहले टोल बूम बैरियर को धकेल कर पीछे कर दिया। इसके बाद टोल पर बैठी महिला कर्मचारी के हाथ को पकड़कर थप्पड़ जड़ दिया। थप्पड़ इतनी जोर से लगा कि महिला के नाक से खून शुरू हो गया। वहां मौजूद सुरक्षाकर्मी देखते रह गए। आरोपी इतने में गाड़ी लेकर फरार हो गया। 

 

टोल प्रशासन ने पुलिस को शिकायत दे दी है। जिसके आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। एसयूवी गुड़गांव नंबर की बताई जा रही है। वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है और सीएम मनोहर लाल खट्टर को भी टैग करके एक्शन लेने के लिए कहा गया है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना