क्राइम / 22.24 लाख रुपये से भरा एटीएम बचा, चोर ले जा रहे थे पुलिस की गाड़ी का सायरन बजा तो छोड़कर भागे

इस एटीएम को उखाड़कर ले जा रहे थे चोर। इस एटीएम को उखाड़कर ले जा रहे थे चोर।
X
इस एटीएम को उखाड़कर ले जा रहे थे चोर।इस एटीएम को उखाड़कर ले जा रहे थे चोर।

  • रविवार की रात गांव झाड़सेतली में लगा था निजी बैंक का एटीएम

Dainik Bhaskar

Dec 02, 2019, 07:19 PM IST

फरीदाबाद। फरीदाबाद के झांड़सेतली गांव में 22.24 लाख रुपये से भरा एटीएम चोरी होने से बच गया। रविवार और सोमवार की दरमियानी रात चोर एटीएम उखाड़कर ले जा रहे थे। अचानक पुलिस की गाड़ी का सायरन बजा को पकड़े जाने के डर से एटीएम फेंककर फरार हो गए। सेक्टर 58 थना पुलिस ने एटीएम को कब्जे में लेकर घटना की जांच की जा रही है। 

जानकारी के अनुसार गांव  झाड़सेतली में एक्सिस बैंक का एटीएम लगा हुआ था। रविवार की रात करीब साढ़े तीन से चार के बीच में गाड़ी से बदमाश पहुंचे और पूरे एटीएम को उखाड़कर गाड़ी में लाद लिया। वह एटीएम को लेकर जा रहे थे तभी गश्त करती हुई थाने की पीसीआर और हाईवे की पीसीआर सायरन बजाते हुए निकल रही थी। बदमाशेां को लगा कि पुलिस उनका पीछा कर रही है। सायरन की आवाज सुनते ही बदमाश एटीएम को रास्ते में ही फेंककर फरार हो गए। 

सूचना मिलने पर थाना प्रभारी समेत अन्य पुलिसकर्मी मौके पर पहुंच गए और जांच पड़ताल शुरू की। लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा। सेक्टर 58 थाना प्रभारी विनोद कुमार का कहना है कि एक्सिस बैंक के अधिकारियों ने बताया कि उन्होंने रविवार दोपहर में ही एटीएम में करीब 27 लाख रुपए डाले गए थे। जिनमें से करीब 4.75 लाख रुपए उपभोक्ताओं द्वारा निकाले जा चुके थे। एटीएम में करीब 22.24 लाख रुपए शेष बचे थे।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह का कहना है कि बदमाश पिकअप गाड़ी से आए थे। पुलिस के पीछा करने पर बदमाश एटीएम को फेंककर झाड़सेतली से यू टर्न लेकर फरार हो गए। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना