हादसा / सीएम के काफिले में घुसा पुलिस वाला, दो गाड़ियां आपस में भिड़ी; आरोपी दो साथियों के साथ हिरासत में

रोहतक में क्षतिग्रस्त मुख्यमंत्री के काफिले की गाड़ी। रोहतक में क्षतिग्रस्त मुख्यमंत्री के काफिले की गाड़ी।
Haryana CM Manohar Lal CM Convoy Accident, two cars of cms-convoy damaged in accident
Haryana CM Manohar Lal CM Convoy Accident, two cars of cms-convoy damaged in accident
X
रोहतक में क्षतिग्रस्त मुख्यमंत्री के काफिले की गाड़ी।रोहतक में क्षतिग्रस्त मुख्यमंत्री के काफिले की गाड़ी।
Haryana CM Manohar Lal CM Convoy Accident, two cars of cms-convoy damaged in accident
Haryana CM Manohar Lal CM Convoy Accident, two cars of cms-convoy damaged in accident

  • रोहतक में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्‌डा के भाई के निधन पर शोक जताने पहुंचना था सीएम को, हादसे के वक्त नहीं थे काफिले में
  • खरावड़ बाईपास च्यवन ऋषि मंदिर के पास बीच में कट मारने पर आपस में भिड़ी काफिले की दो गाड़ियां

दैनिक भास्कर

Nov 10, 2019, 01:25 PM IST

रोहतक. रोहतक में रविवार सुबह मुख्यमंत्री मनोहर लाल के काफिले की दो गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गई। हालांकि इस घटना में किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है। सुबह मुख्यमंत्री को रोहतक में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्‌डा के भाई के निधन पर शोक जताने पहुंचना था। इसी दौरान एक स्विफ्ट गाड़ी काफिले में घुस गई। हालांकि हादसे के वक्त सीएम काफिले में शामिल नहीं थे। मामले में तीन लोगों को हिरासत में ले लिया गया है। हादसे के लिए जिम्मेदार गाड़ी का चालक पुलिस कर्मी बताया जा रहा है, जो रोहतक पुलिस लाइन में मुंशी के पद पर कार्यरत है। वह और उसका साथी नशे की हालत में बताए जा रहे हैं।

 

सांपला से सीएम का काफिला रोहतक के तरह जा रहा था, तभी एक स्विफ्ट गाड़ी (एचआर 12 एएसी 2203) खरावड़ बाईपास च्यवन ऋषि मंदिर के पास काफिले की गाड़ियों के बीच में कट मार दिया, जिसके चलते काफिले की दो गाड़ियां (एचआर 75 ए 0001 व एचआर 03 एम 8794) आपस में भिड़ गई। हादसे के तुरंत बाद स्विफ्ट गाड़ी में सवार तीन लोगों को हिरासत में ले लिया गया। इनमें से कार चला रहे युवक की पहचान पास के आसन गांव निवासी दीपक के रूप में हुई है, जो रोहतक पुलिस लाइन में मुंशी के पद पर कार्यरत बताया जा रहा है। उसका बेल्ट नंबर 821 JJR है।

 

मौके पर मौजूद सांपला और सांपला आईएमटी के एसएचओ के मुताबिक मुंशी दीपक और उसके साथ नशे की हालत में बताए जा रहे हैं। हादसे की सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर संबंधित कार में सवार दीपक समेत तीन लोगों को हिरासत में ले लिया है। फिलहाल इस बात की जांच की जा रही है उनकी गाड़ी सीएम के काफिले में कैसे घुस गई।

 

पहले भी हो चुका सीएम के काफिले के साथ हादसा

सीएम के काफिले में सितंबर में भी एक स्विफ्ट कार घुस गई थी। तब भी सीएम काफिले में मौजूद नहीं थे। वह ग्वालियर जा रहे थे। ग्वालियर की पुरानी छावनी नहर के पास कार काफिले में घुसी थी। इस दौरान सुरक्षा दस्तेे की कार काफिले मेंं घुसी स्विफ्ट से टकरा गई थी। उस दौरान स्विफ्ट सवार दो लोग घायल हो गए थे।

 

DBApp

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना