पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सोशल मीडिया पर खबर वायरल हुई तो नारनौल में निजी अस्पताल कर दिया सील

5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
नारनौल का अस्पताल जो सील किया गया है।
  • जयपुर से नारनौल हर्ट मरीजों को देखने आने वाले डॉक्टर को बताया था करोना पीड़ित
  • इस मैसेज के वायरल होने पर जिला प्रशासन ने अस्पताल को सील किया
Advertisement
Advertisement

नारनौल। नारनौल में सोशल मीडिया पर एक मैसेज वायरल हुआ के जयपुर से हर्ट के मरीजों को देखने आने वाला डॉक्टर कोरोना पीड़ित हैं। इस खबर के फैलने पर जिला प्रशासन ने अस्पताल को सील कर दिया। हालांकि डॉक्टर की अभी तक कोरोना ग्रस्त होने की पुष्टि नहीं हुई है। अस्पताल प्रशासन ने जिला प्रशासन की कार्रवाई को गलत बताया है। 


जयपुर के एक अस्पताल से कॉर्डियोलाजिस्ट नारनौल के महेंद्रगढ़ रोड पर स्थित एक निजी अस्पताल में मरीजों को देखने के लिए हर हफ्ते आते थे। वे बुधवार यानि 18 मार्च को अस्पताल में आए और रोगियों की जांच की। जयपुर जाकर उन्हें कुछ तकलीफ हुई तो वहां जांच करवाई। उससे भी जब संतुष्टि नहीं हुई तो एसएमएस अस्पताल के माध्यम से पुणे की लैब में जांच करवाने के लिए रिपोर्ट भेजी। 


हालांकि अभी तक वहां से रिपोर्ट नहीं आयी है। इसके बावजूद नारनौल में डॉक्टर के कोरोना ग्रस्त होने की सोशल मीडिया पर सूचनाएं फैला दी गई। इसके बाद जिला प्रशासन ने अस्पताल को सील कर दिया। अस्पताल संचालक ने इस कार्रवाई को गलत बताया है। 

नारनौल में ही अफवाह फैलाने पर मामला दर्ज
नारनौल में ही एक युवक पर अफवाह फैलाने पर मामला दर्ज किया गया है। इसी तरह प्रशासन के मना करने पर भी रेवाड़ी में एक जिम संचालक द्वारा जिम खुला रखने पर उसके खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है। 

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर कोई विवादित भूमि संबंधी परेशानी चल रही है, तो आज किसी की मध्यस्थता द्वारा हल मिलने की पूरी संभावना है। अपने व्यवहार को सकारात्मक व सहयोगात्मक बनाकर रखें। परिवार व समाज में आपकी मान प्रतिष...

और पढ़ें

Advertisement