क्राइम / होली के दिन दो गुटों में खूनी संघर्ष, घर में घुसकर महिलाओं को भी बेरहमी से पीटा, वीडियो वायरल



Haryana Gurgaon two group clash on holi female also beaten by accuse video viral
X
Haryana Gurgaon two group clash on holi female also beaten by accuse video viral

  •  क्रिकेट खेलने को लेकर भोंड़सी थाना क्षेत्र की कॉलोनी में हुआ था विवाद
     

Dainik Bhaskar

Mar 23, 2019, 10:44 AM IST

गुड़गांव. यहां भोंड़सी थाना क्षेत्र की कॉलोनी भूप सिंह नगर में क्रिकेट को लेकर कहासुनी में खूनी संघर्ष हो गया। इस दौरान एक गुट ने दूसरे समुदाय के घर में घुसकर परिवार के लोगों को लाठी-डंडों से बुरी तरह पीटा। आरोपियों ने घर की महिलाओं को भी नहीं बख्शा। जानलेवा हमले में 13 लोग जख्मी हुए हैं। पुलिस ने 15-20 अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। इस घटना के वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहे हैं। जिसमें परिवार की महिलाएं जान बचाने के लिए मिन्नतें कर रही हैं। जबकि हाथों में लाठी लिए आरोपी युवक लगातार मारते-पीटते देखे जा रहे हैं।

नशे में मारपीट करने का आरोप

  1. नयागांव के नजदीक पास भूप सिंह नगर में गुरुवार दोपहर दो गुटों में क्रिकेट खेलने को लेकर खूनी संघर्ष शुरू हो गया। दोनों तरफ से पत्थर बरसाए गए। एक पक्ष के लोगों ने दूसरे के घर में घुसकर घरों में रखी अलमारी शीशे को तोड़ डाला और महिलाओं और वहां मौजूद युवकों को बुरी तरह पीटा।

  2. पीड़ित इरशाद ने बताया कि गुरुवार शाम जब वह परिवार के साथ पास मैदान में क्रिकेट खेल रहा था तभी दो युवक नशे में आए और उन्हें क्रिकेट खेलने से मना किया। विवाद बढ़ता देख एक पक्ष घर पर आ गया और उस समय दोनों युवक अपने साथ 15-20 लड़कों को लेकर उसके घर के सामने आ पहुंचे।

  3. दोनों पक्षों की तरफ से ईंट-पत्थर बरसने लगे। आरोपियों ने घर में घुसकर शीशे और सामान को तोड़ दिया। घर में मौजूद महिलाओं, बच्चों समेत सभी को बुरी तरह से पीटा। इस दौरान 13 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिनमें एक गुट के 10 लोग, जबकि दूसरे गुट के तीन लोग शामिल हैं। मौके पर पुलिस बल भी तैनात कर दिया गया है।

  4. ये घायल हुए

    मारपीट में साजिद, दिलशाद, इरशाद, शहबाज, आबिद, साबुद्दीन, नरगिस, अकीला, मुस्कान और समीना को गंभीर चोटें आईं हैं। दूसरे गुट के तीन लोग भी घायल हुए हैं। भोंड़सी थाना प्रभारी सुरेंद्र कुमार ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ धारा 307 के तहत केस दर्ज किया गया है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना