विज का एक्शन / पशुधन योजना के लिए लोन नहीं दिया तो सर्व हरियाणा ग्रामीण बैंक का मैनेजर सस्पेंड

कष्ट निवारण समिति की बैठक के दौरान समस्या सुनते हुए मंत्री अनिल विज। कष्ट निवारण समिति की बैठक के दौरान समस्या सुनते हुए मंत्री अनिल विज।
X
कष्ट निवारण समिति की बैठक के दौरान समस्या सुनते हुए मंत्री अनिल विज।कष्ट निवारण समिति की बैठक के दौरान समस्या सुनते हुए मंत्री अनिल विज।

  • रोहतक में कष्ट निवारण समिति की बैठक लेने पहुंचे थे गृह मंत्री अनिल विज
  • पूर्व सीएम हुड्डा पर साधा निशाना- बोले हुड्डा साहब डिप्रेशन में हैं

दैनिक भास्कर

Feb 13, 2020, 03:30 PM IST

रोहतक। हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज एक बार फिर एक्शन मोड में नजर आए। गुरुवार को रोहतक में कष्ट निवारण समिति की बैठक के दौरान सर्व हरियाणा ग्रामीण बैंक के मैनेजर को पशुधन योजना के तहत लोन न देने पर सस्पेंड करने के आदेश दिए हैं। 

रोहतक के लाहली गांववासियों ने जनवरी महीने में शिकायत की थी कि सितंबर 2019 में उन्होंने पशुपालन व डेयरी विभाग में अनुसूचित जाति व रोजगार सृजन योजना के तहत पशुधन के लिए आवेदन किया था। इस आवेदन के तहत मिलने वाली अनुदान राशि गांव के सर्व हरियाणा ग्रामीण बैंक में आई हुई है लेकिन बैंक ने वह राशि नहीं दी गई।

इस शिकायत पर एसडीएम के नेतृत्व में एक जांच टीम बनाई गई थी जिसे देखना था कि यह लोन की राशि क्यों नहीं दी गई। गुरुवार को कष्ट निवारण समिति की बैठक में एसडीएम राकेश कुमार ने बताया कि लोन दिया जा सकता था। इतना कहते ही विज ने सर्व हरियाणा ग्रामीण बैंक के मैनेजर को सस्पेंड करने के आदेश जारी कर दिए। 

हुड्डा पर साधा निशाना
बैठक के बाद पत्रकारवार्ता के दौरान मंत्री विज से पूछा गया कि पूर्व सीएम हुड्डा कह रहे हैं कि सरकार नहीं चलेगी। इस पर विज ने जवाब देते हुए कहा कि हुड्डा साहब को डिप्रेशन हो गया है। जिस आदमी को यह हो जाता है उसके अंदर नेगेटिविटी आ जाती है। उनके डिप्रेशन का इलाज करवाना चाहिए, जो रोहतक में ही हो जाएगा। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना