पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

फौजी ने सुसाइड से पहले बनाया वीडियो, बोला- पत्नी ने धोखा दिया, मेरी नहीं मानती

9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक फौजी प्रवीन।
  • ट्रेन के सामने कूदकर किया सुसाइड, वीडियो में फूट-फूटकर रोया फौजी

फरीदाबाद (भोला पांडे)। फरीदाबाद में एक फौजी ने रसूलपुर फाटक के सामने ट्रेन के आगे कूदकर सुसाइड कर लिया। मृतक ने मरने से पहले एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया। जिसमें अपनी पत्नी पर धोखा देने का आरोप लगाया और कहा कि उसका फौज से जितना भी पैसा मिले, उसे अनाथ आश्रम में दे दिया जाए। वीडियो वायरल होने के बाद सेना मिलिट्री पुलिस भी घटना की जांच करने पहुंची। 


जीआरपी का कहना है कि मूलरूप से अहरवां गांव निवासी प्रवीण(24) फौज में सिपाही था। उसकी पोस्टिंग वर्तमान में दिल्ली कैंट में थी। वह 15 दिन की छुट्टी पर घर आया था। रविवार दोपहर करीब सवा बारह बजे उसने रसूलपुर फाटक के पास किसी ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए पलवल के सरकारी अस्पताल में भेज दिया।


मौके से उसके पास आई कार्ड और आधार कार्ड मिला है। जिससे उसकी पहचान हो पाई। जीआरपी के पलवल चौकी इंचार्ज भीम सिंह ने कहा कि फौजी के परिवारवाले इसे हादसा बता रहे हैं। जो वीडियो वायरल हो रहा है उसकी जांच कराई जाएगी। ये पता किया जाएगा कि वीडियो फौजी ने ही बनाया है या फिर किसी और ने। 

ये बोला वायरल वीडियो में
आत्महत्या करने से पहले फौजी ने एक वीडियो वायरल किया है। जिसमें उसने कहा है कि करीब डेढ़ साल पहले उसकी शादी टीकरी ब्राह्मण में हुई थी। उनका एक बेटा भी है। वीडियो में फौजी ने आरोप लगाया है कि पत्नी ने उसके साथ धोखा किया है। उसकी एक भी बात नहीं मानती। सिर्फ अपनी मां के कहने पर चलती है। फौजी का ये भी आरोप है कि पत्नी न तो फोन करती है और न ही उसके फोन को रिसीव करती है। फौजी ने अपनी सास पर घर बिगाड़ने का भी आरोप लगाया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें