पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

राम जोहड़ी में 157, डीएलएफ पार्क में 55 का जांचा स्वास्थ्य

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
मेयर मनमोहन गोयल की पहल पर 30 दिन तक चलने वाले फ्री हेल्थ चेकअप कैंप की बुधवार को शुरुआत हुई। पहला जांच शिविर वार्ड 6 अंतर्गत राम जोहड़ी पर स्थित वीकेआर स्कूल में लगाया गया। शिविर सुबह साढ़े 9 बजे प्रारंभ हुआ।

यहां 157 महिलाओं व पुरुषों की सेहत की जांच की गई। जबकि शाम को डीएलएफ कॉलोनी स्थित पार्क में लगे जांच शिविर में 55 लोगों के सेहत की जांच की गई। इस दौरान गुरुग्राम के मेदांता द मेडीसिटी अस्पताल के डॉक्टरों की टीम ने मरीजों की जांच की। मेयर गोयल ने शहरवासियों से जांच शिविर कैंप में अपना हेल्थ चेकअप कराने की अपील की। कहा कि शहरवासी निशुल्क जांच शिविर में आकर शरीर की जांच कराकर उचित परामर्श लें।

पार्षद सुरेश चंद्र ने स्वास्थ्य जांच शिविर लगाए जाने पर मेयर मनमोहन गोयल का धन्यवाद किया। अस्पताल के प्रतिनिधि अभय सिंघवी ने बताया कि इन कैंप में डॉक्टरों की टीम सभी का निशुल्क चेकअप करेगी और उन्हें जरूरत पड़ने पर आगे डॉक्टर से मिलने की सलाह भी देगी। रोजाना लगने वाले जांच शिविर में 9 प्रकार की जांच मुफ्त रहेगी। जांच के तुरंत बाद रिपोर्ट दे दी जाएगी।

सुबह-शाम लगेगा हेल्थ चेकअप कैंप

प्रतिदिन पहले निर्धारित वार्ड में स्वास्थ्य जांच शिविर लगाया जाएगा। जहां पहुंचने वाले शहरवासियों की स्वास्थ्य जांच फ्री की जाएगी। आमजन की सुविधा के लिए शाम को 5 बजे किसी एक पार्क में भी हेल्थ चेकअप कैंप लगेगा। पार्कों के नाम और समय तय कर दिया गया है। मनमोहन गोयल, मेयर नगर निगम।

तारीख- कैंप का स्थान

8 अगस्त- सुबह सुनारियां पंचायती चूबतरा

8 अगस्त- शाम को मानसरोवर पार्क

9 अगस्त- हुडा सिटी पार्क

10 अगस्त- ताऊ देवीलाल पार्क

11 अगस्त- बाबा बालक पुरी पार्क ओल्ड आईटीआई ग्राउंड, 12 अगस्त- गोकर्ण पार्क

13 अगस्त- महावीर पार्क

14 अगस्त- डीएलएफ पार्क

15 अगस्त- मानसरोवर पार्क

16 अगस्त- हुडा सिटी पार्क

17 अगस्त- ताऊ देवी लाल पार्क

18 अगस्त- बाबा बालक पुरी पार्क ओल्ड आईटीआई ग्राउंड, 19 अगस्त- गोकर्ण पार्क

20 अगस्त- महावीर पार्क

21 अगस्त-डीएलएफ पार्क

22 अगस्त- मानसरोवर पार्क

23 अगस्त- हुडा सिटी पार्क

खबरें और भी हैं...