2 घंटे चली बिजली सभा में 1 समस्या का समाधान, 24 उपभोक्ताओं को 15 दिन का भरोसा दिया

Rohtak News - राजीव गांधी विद्युत भवन के एसई कार्यालय में शुक्रवार को बिजली सभा लगाई गई। दोपहर 12.30 से 2.30 तक चली इस सभा में 25...

Sep 14, 2019, 08:46 AM IST
राजीव गांधी विद्युत भवन के एसई कार्यालय में शुक्रवार को बिजली सभा लगाई गई। दोपहर 12.30 से 2.30 तक चली इस सभा में 25 उपभोक्ता शिकायत लेकर अफसरों के समक्ष पहुंचे। यहां दो घंटे के अंतराल में अफसर एक ही शिकायत का मौके पर समाधान कर सके, जबकि 24 उपभोक्ताओं को समाधान के लिए 15 दिन का आश्वासन देकर लौटा दिया। इस दौरान उपभोक्ताओं ने खराब मीटर पर ज्यादा बिल भेजने, बिना सूचित किए बिजली कनेक्शन काटने और गलत बिल भेजे जाने की रही। सभा में पंचकूला से आए सीजीआरएफ के चेयरमैन दीपक जैन, रोहतक सर्कल के एसई सुरेश बंसल, सब डिवीजन नंबर दो के एसडीओ जितेंद्र कुमार सहित सर्कल के एक्सईन व एसडीओ स्तर के अधिकारी मौजूद रहे।

पाॅवर हाउस में सभा के दाैरान उपभाेक्ताअाें की समस्या सुनते हुए अधिकारी।

केस- 1 : बोहर गांव निवासी मुंशीराम ने बताया कि बिजली मीटर बहुत तेज चलता है, जिससे बिल ज्यादा आता है। मीटर बदलने के लिए आवेदन किए दो माह हो गए, लेकिन अभी तक मीटर नहीं बदला गया। अधिकारियों ने 15 दिन में नया मीटर लगने का आश्वासन दिया।

केस- 2 : सेक्टर-1 निवासी विद्या देवी ने बताया कि मेरे यहां लगाया गया मीटर पिछले सात वर्ष से नहीं बदला गया है। इसकी पुष्टि एसडीओ नंबर एक ने भी की है। मीटर की रीडिंग गलत भेजी गई। इस कारण मेरे खाते में गलत बिल भेजा है। जिस पर अधिकारियों ने एसडीओ को आदेश दिया कि जांच कर समस्या का समाधान किया जाए।

केस-3 : सेक्टर-2-3 पार्ट निवासी कश्मीर सिंह ने बताया कि मेरे किराने की दुकानें का मीटर बहुत तेज चलता है। मैंने कई बार मीटर बदलने के लिए आवेदन किया, लेकिन नहीं बदला गया। अधिकारियों ने 15 दिन के अंदर मीटर बदलने का आश्वासन दिया है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना