13 दिन में छीनाझपटी की 6 वारदात करने वाले 3 पकड़े

Rohtak News - सीआईए वन की टीम ने राहगीरों को लूटने की फिराक में खड़े तीन बदमाशों को शुक्रवार रात को पकड़ा है। आरोपियों की पहचान...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 08:30 AM IST
Rohtak News - haryana news 3 held in six days of chhinjapati in 13 days
सीआईए वन की टीम ने राहगीरों को लूटने की फिराक में खड़े तीन बदमाशों को शुक्रवार रात को पकड़ा है। आरोपियों की पहचान पाड़ा मोहल्ला निवासी राहुल उर्फ फुई, फतेहपुरी काॅलोनी निवासी हिमांशु उर्फ टोपी और सोमबीर के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपियों के पास से एक बाइक, एक देसी पिस्तौल और एक खिलौना पिस्तौल और बर्फ तोड़ने का सुआ बरामद किया है। पुलिस ने शनिवार को आरोपियों को अदालत में पेश किया। जहां अदालत ने उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। पुलिस जांच में सामने आया कि इस गिरोह में 13 दिन में लूटपाट और स्नेचिंग की छह वारदातों को अंजाम दिया है। सीआईए वन प्रभारी प्रशांत रापड़िया ने बताया कि पुलिस टीम को सूचना मिली थी कि गांव आसन से मुंगाण की तरफ बाइक सवार तीन युवक लूट की वारदात को अंजाम देने की फिराक में खड़े है। पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो एक बाइक सड़क के बीच में पड़ी हुई थी। बाइक को उठाने के लिए जब बाइक गाड़ी रुकी तो बदमाशों ने तुरंत पुलिस टीम पर पिस्तौल तानकर लूटने का प्रयास किया। मगर पुलिस टीम ने तीनों आरोपियों काे हथियारों समेत मौके से पर ही पकड़ लिया। आरोपियों की पहचान पाड़ा मोहल्ला निवासी राहुल उर्फ फुई, फतेहपुरी कॉलोनी निवासी हिमांशु उर्फ टोपी और सोमबीर के रूप में हुई।

पुलिस की गिरफ्त में लूट को अंजाम देने वाले गिरोह के बदमाश।

इन वारदात का किया खुलासा

4 जुलाई की रात काठमंडी पुल के नीचे शांत नगर से एक मकान में घुसकर 5 मोबाइल फोन व नकदी चोरी की वारदात को अंजाम दिया है।

8 जुलाई को दोपहर हिसार रोड बांगड़ सिनेमा के पास स्कूटी पर सवार महिला से पर्स लूट की वारदात को अंजाम दिया था।

4 जुलाई को हरियाणा रोडवेज के कर्मचारी से सिंहपुरा गांव की तरफ मारपीट करके रोडवेज कर्मचारी से रुपये और मोबाइल फोन छीन लिया था।

2 जुलाई की रात को चमारिया गांव के खेतों से बाइक चोरी की थी।

5 जुलाई को मानसरोवर पार्क के पास से एक युवती का पर्स छीना था।

8 जुलाई को पुलिस चौकी के पास से एक महिला का पर्स छीना था।

X
Rohtak News - haryana news 3 held in six days of chhinjapati in 13 days
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना