व्हाट्सएप पर कैमरा बेचने का मैसेज भेजकर ठगे 6 हजार रुपए

Rohtak News - पीजीआई कैंपस निवासी पुष्कर से व्हाट्सएप पर कैमरा बेचना का मैसेज भेजकर झांसे में फंसा 6 हजार रुपए ठग लिए। थाना...

Oct 12, 2019, 08:41 AM IST
पीजीआई कैंपस निवासी पुष्कर से व्हाट्सएप पर कैमरा बेचना का मैसेज भेजकर झांसे में फंसा 6 हजार रुपए ठग लिए। थाना पीजीआई पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मेडिकल कैंपस निवासी पुष्कर ने पुलिस ने को दी शिकायत में बताया कि उसके पास 6 अक्टूबर को व्हाट्सएप पर एक मैसेज आया। मैसेज भेजने वाले ने अपना नाम मन्नी सिंह बताया। पुष्कर का कहना है कि मन्नी ने उसे 6 हजार 394 रुपए में कैमरा बेचने की बात कही। उसने पेटीएम के माध्यम से उसे पैसे भेज दिए। लेकिन मन्नी सिंह ने पैसे जाने के बाद ऑर्डर कैंसिल कर उसके नंबर को ब्लॉक कर दिया। अब उससे कोई संपर्क नहीं हो पा रहा। थाना पीजीआई पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ठग ने अकाउंट से निकाले 16 हजार

साइबर ठग ने एक महिला के बैंक अकाउंट से 16 हजार रुपए निकाल लिए। थाना शिवाजी कॉलोनी पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। शीतल नगर निवासी सरला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह काठमंडी स्थित एटीएम से पैसे निकालने गई थी, लेकिन पैसे नहीं निकले। इसके बाद उनके अकाउंट से 16 हजार रुपए निकाल लिए गए। थाना शिवाजी कॉलोनी पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना