आईआईएम रोहतक में 72 घंटे का नॉनस्टाप कार्निवल कल से

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
शहर से 15 किलोमीटर दूर आईआईएम रोहतक में 72 घंटे का कार्निवल शुक्रवार से शुरू होने जा रहा है। दैनिक भास्कर के सहयोग से हो रहे तीन दिवसीय इंफ्यूजन-19 को लेकर छात्र-छात्राओं की तैयारियां भी अंतिम चरण में हैं। देशभर में सबसे बड़े बिजनेस स्कूल उत्सवों में से एक इंफ्यूजन-19 11, 12 और 13 जनवरी को 24 घंटे चलेगा।

यह कार्निवल खेल, कला, फैशन प्रतियोगिताओं से लेकर स्टार सिंगर हार्डी संधु, इंटरनेशनल डीजे मिस तारा, मिस इंडिया वर्ल्ड-2018 अनुकृति वास, चार हजारी बैंड की ओर से लाइव कॉन्सर्ट तक के कई कार्यक्रमों की मेजबानी करेगा। अब की बार यह उत्सव पिछले साल की तुलना में बहुत बड़े पैमाने पर होना जा रहा है।

आईआईएम रोहतक में 72 घंटे के कार्निवल इंफ्यूजन-19 को लेकर फ्लैशमोब करते विद्यार्थी।

तैयारी में जुटे स्टूडेंट्स : इंफ्यूजन-19 को यादगार बनाने के लिए आईआईएम रोहतक के विद्यार्थी दिन-रात तैयारियों में जुटे हुए हैं। कोई फोटो बूथ तैयार कर रहा है तो किसी ने अपनी जिम्मेदारी बांट ली है। आईआईएम के डायरेक्टर प्रोफेसर धीरज शर्मा ने बताया कि देश के किसी भी परिसर में अभी तक एंचैंटिड विलेज स्थापित नहीं किया गया है, इसे पहली बार इंफ्यूजन-19 में बनाया जाएगा। उन्होंने बताया कि पीजीआईएमएस के डॉक्टरों के सहयोग से बड़े स्तर पर दंत स्वास्थ्य कैंप लगाया जा रहा है। इस अभियान में पूरे सुनारियां गांव का संपूर्ण स्वास्थ्य जांच, सेनेटरी नैपकिन की जागरूकता के बारे में बताया जाएगा।

तैयारियां करते छात्र-छात्राएं।

खबरें और भी हैं...