जाट कॉलेज में 85 ने किया रक्तदान

Rohtak News - जाट कॉलेज की यूथ रेडक्रॉस इकाई की ओर से लगाए गए शिविर में रक्तदाता को प्रमाण पत्र वितरित मुख्यातिथि व प्राचार्या...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 08:51 AM IST
Rohtak News - haryana news 85 donated blood in jat college
जाट कॉलेज की यूथ रेडक्रॉस इकाई की ओर से लगाए गए शिविर में रक्तदाता को प्रमाण पत्र वितरित मुख्यातिथि व प्राचार्या डॉ. संगीता दलाल।

भास्कर न्यूज | रोहतक

जाट कॉलेज की यूथ रेडक्रॉस इकाई की अाेर से शुक्रवार को लगाए गए शिविर का शुभारंभ एमडीयू से यूथ रेडक्रॉस के को-ऑर्डिनेटर डॉ. रणदीप राणा ने किया। शिविर में 85 विद्यार्थियों और स्टाफ सदस्यों ने रक्तदान किया। कॉलेज प्राचार्या डॉ. संगीता दलाल और कॉलेज की वाईआरसी के को-ऑर्डिनेटर व काउंसलरों ने मुख्यातिथि का स्वागत किया। कॉलेज प्राचार्या डॉ. संगीता दलाल ने बताया कि हम सभी को चाहिए वर्ष में कम से कम दो बार रक्तदान करके जरूरतमंद को जीवनदान देने का काम करें। वाईआरसी के कॉर्डिनेटर डॉ. विवेक दांगी कॉलेज वाईआरसी का यह इस सत्र का पहला कैंप है जिसमें विद्यार्थियों के साथ-साथ स्टाफ सदस्यों ने भी रक्तदान किया है। उन्होंने बताया कि कैंप में 85 विद्यार्थियों व स्टाफ सदस्यों ने रक्तदान किया।

इस अवसर पर डॉ. सुशीला डबास, काउंसलर डॉ. कांता राठी, डॉ. जसमेर हुड्डा, डॉ. राजबाला, डॉ. रेखा, डॉ. नीरा, डॉ. मोनिका, डॉ. मीनू, डॉ. चेतना, डॉ. लक्ष्मी, डॉ. मनीषा दहिया, डॉ. रितु के अलावा पीजीआई स्टाफ से डॉ. कुसुम, राजकुमार खरब, भारत खुराना, आशिमा, बीरमती, रमन, नरेश कुमारी, विकास व विद्यार्थी भी उपस्थित रहे।

X
Rohtak News - haryana news 85 donated blood in jat college
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना