पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सिकंदर था टारगेट, बचाने आए नीतिश के पेट में 5 बार चाकू घोंपकर ली जान

6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

गांव मुंगाणा में 18 वर्षीय नीतिश की शनिवार सुबह करीब नौ बजे उसके घर में ही चाकूओं से गोदकर हत्या कर दी गई। आरोप गांव के ही दो युवकों बिट्‌टू और विकास पर है। दोनों आरोपियों के टारगेट पर नीतिश का भाई सिकंदर था। उसे बचाते हुए नीतिश को चाकू लगे। सिकंदर को भी कई चाकू लगे हैं। उसका पीजीआई में इलाज चल रहा है। नीतिश गांव के पूर्व सरपंच धर्मबीर का बेटा है। परिजनों का कहना है कि आरोपियों का टारगेट सिकंदर था। आरोपी उससे रंजिश रखे थे। सिकंदर पर वो एक लड़की को कुछ कहने का शक कर रहे थे। हमले के बाद घायल दोनों भाईयों को परिजन गंभीर हालत में पीजीआई लेकर आए। यहां कुछ घंटे उपचार के बाद नीतिश ने दोपहर बाद दम तोड़ दिया। आईएमटी थाना पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

घायल सिकंदर

दो दिन पहले हुई थी कहासुनी: पीजीआई में दाखिल घायल सिकंदर ने बताया कि दो दिन पहले अपनी बाइक लेकर घर की ओर जा रहा था। तब विकास ने उससे तेज बाइक तेज चलाने को लेकर कहासुनी की थी। इसके बाद वो लोगों के बीच बचाव के बाद अपने घर आ गया था। विकास इसके बाद से रंजिश रखने लगा। वहीं वारदात में हमलावारों के हाथों मारा गया नीतिश तीन बहनों का इकलौता भाई था। वो इन दिनों सेना भर्ती की तैयारी में जुटा था। रोहतक में हुई भर्ती में भी वो शामिल हुआ था।

मर्डर मामले में जांच करतीं डॉ. सरोज दहिया मलिक और पुलिस। (इनसेट) नीतिश का फाइल फोटो
0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में रहेगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा। पिछले कुछ समय से चल रही किसी समस्या का समाधान मिलने से राहत मिलेगी। कोई बड़ा निवेश करने के लिए समय उत्तम है। नेगेटिव- परंतु दोपहर बाद परिस...

और पढ़ें