पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

पायलट आशीष की पत्नी ने पहले सैल्यूट कर दी श्रद्धांजलि, फिर नहीं रोक पाई आंसू, लिपटकर रोई

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
पति के शव से लिपटकर रोते हुए आशीष की पत्नी संध्या।
  • 3 जून को अरुणाचल के मेनचुका के लिए भरी थी उड़ान, इसके बाद से लापता हो गया था विमान

पलवल। अरुणाचल प्रदेश की पहाड़ियों में तीन जून को हादसे का शिकार हुए वायुसेना के विमान के पायलट आशीष तंवर का पलवल के दीघौट गांव में अंतिम संस्कार हुआ। इस दौरान सैकड़ों की संख्या में लोग पहुंचे और अंतिम विदाई दी। वायुसेना में तैनात आशीष की पत्नी संध्या भी पहुंची। संध्या ने पहले पति को सैल्यूट कर श्रद्धांजलि दी, लेकिन वह आंसू नहीं रोक पाई और लिपटकर रोने लगी। 
 

आशीष के शव को देखकर उसकी मां सरोज, पत्नी संध्या व बहन बेहद भावुक हो गई। आशीष की पत्नी, बहन व चाचा वायुसेना में है और पिता सेना से सेवानिवृत हो चुके है। आशीष के पिता राधेलाल ने खुद के साथ-साथ अपनी पत्नी, बहु व बेटी को भी संभाला। हुडा सेक्टर-दो पलवल से दीघौट गांव में निर्माणाधीन स्टेडियम तक शव यात्रा निकाली गई। स्टेडियम में अंतिम विदाई के दौरान वायुसेना की टुकड़ी व जिला पुलिस के जवानों ने आशीष को शस्त्र उल्टे करके सलामी दी और हवा में फायरिंग की।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। वैसे भी आज आपको हर काम में सकारात्मक परिणाम प्राप्त होंगे। इसलिए पूरी मेहनत से अपने कार्य को संपन्न करें। सामाजिक गतिविधियों में भी आप...

और पढ़ें