आसौदा टोडरान में युवक को गोली मार कर भागे बदमाशों की पुलिस से मुठभेड़

Rohtak News - गांव आसौदा टोडराण में शनिवार सुबह करीब 9 बजे अमित अपने घर के बाहर खड़ा था। इस दौरान बाइक और ब्रेजा कार में आए युवकों...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 08:30 AM IST
Rohtak News - haryana news asauda shoots young man in todron raided gangsters with police
गांव आसौदा टोडराण में शनिवार सुबह करीब 9 बजे अमित अपने घर के बाहर खड़ा था। इस दौरान बाइक और ब्रेजा कार में आए युवकों ने उस पर गोलियां चला दी। इसके अलावा नजदीक खड़े अशोक के पांव में भी गोली लगी। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश फरार हो गए।

अमित के भाई विकास और अन्य परिजन कार से दोनों घायलों को बहादुरगढ़ अस्पताल लेकर भागे। घर से कुछ दूरी पर मेन रोड पर चढ़े ही थे कि सफेद रंग की ब्रेजा कार में सवार बदमाशों ने इनका पीछा किया। नाले के नजदीक पहुंचने पर कार में पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर लगने से कार पलट कर नाले में गिर गई। इस दौरान हमलावरों की गाड़ी भी अनियंत्रित हो गई और साथ लगती खाली जमीन पर पलट गई। कार पलटने से अमित के भाई विकास को भी हलकी चोट आई। पुलिस के पहुंचने से पहले हमलावर खेतों की तरफ भागने लगे। इस बीच मौके पर पहुंची आसौदा थाना और सीआईए पुलिस की टीम ने बराही गांव के पास हमलावरों को घेर लिया। दो हमलावरों ने कीकर के पेड़ों में छुपने का प्रयास करते पुलिस पर गोली चला दी। जवाबी पुलिस कार्रवाई में बदमाश मोंटी के टांग पर गोली लगी, जबकि दूसरे नवीन को पुलिस ने घेरकर पकड़ लिया। अन्य युवक मौके से भाग गए। पुलिस की गोली से घायल मोंटी को पीजीआई रोहतक में भर्ती कराया है, जबकि उसके दूसरे साथी नवीन सीआईए पूछताछ कर रही है।

इधर, डीएसपी अजायब सिंह ने बताया कि अभी तक की पूछताछ में इन लोगों का पुराना विवाद सामने आया है। इसमें पंचायती स्तर पर समझौता हो गया था। अब इस मामले में फिर से गोलीबारी हुई है। गिरफ्तार नवीन से पूछताछ की जा रही है।

बहादुरगढ़ | पुलिस मुठभेड़ के दौरान गोली लगने से घायल हुआ बदमाश मोंटी।

X
Rohtak News - haryana news asauda shoots young man in todron raided gangsters with police
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना